scriptदेश को एक संवेदनशील नेक दिल इंसान चाहिये ढोंगी प्रधानमंत्री नहीं : संजय सिंह | Lucknow PM Modi Sanjay Singh Target Imposter Prime minister No | Patrika News
लखनऊ

देश को एक संवेदनशील नेक दिल इंसान चाहिये ढोंगी प्रधानमंत्री नहीं : संजय सिंह

Sanjay Singh Target PM Modi – आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा

लखनऊMay 21, 2021 / 04:45 pm

Mahendra Pratap

देश को एक संवेदनशील नेक दिल इंसान चाहिये ढोंगी प्रधानमंत्री नहीं : संजय सिंह

देश को एक संवेदनशील नेक दिल इंसान चाहिये ढोंगी प्रधानमंत्री नहीं : संजय सिंह

लखनऊ. Sanjay Singh Target pm modi आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहाकि, जो 17 अप्रैल को बोला था। 21 मई को सच हो गया। देश को एक संवेदनशील नेक दिल इंसान चाहिये। ढोंगी प्रधानमंत्री नही जो खुद रैली करके कोरोना फैलाए और बाद में रोने का नाटक करे।
योगी सरकार कोरोना से बढ़ रही मौतों की संख्या को रोकने के लिए करें ईमानदार प्रयास: मायावती

यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित ढेर सारी मौतें हुई। बहुत से ऐसे लोग थे जो शवों का अंतिम संस्कार नहीं कर सके और उन्हें मिट्टी में दबा दिया या तो पानी में बहा दिया। इस पर संजय सिंह ने कहाकि, जिन परिवारों ने अपने परिजनों का शव मजबूरी में बालू के ढेर में दबा दिया उनके लिये ये असहनीय पीड़ा का विषय है। साथ ही हमारी संवेदनशीलता की परीक्षा भी है। उन्होंने सरकार और जनता से सवाल करते हुए कहाकि, क्या सरकार की इस बदइंतज़ामी पर हम ख़ामोश रहेंगे? या मिलकर कुछ प्रयास करेंगे?
देश और प्रदेश के प्रधान के बीच प्रशंसा के आदान-प्रदान से जनता की हालात खराब : अखिलेश यादव

श्मशान घाटों को कब्रिस्तान नहीं बनने देंगे :- आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहाकि, श्मशान घाटों को कब्रिस्तान नहीं बनने देंगे। कोरोना काल में बड़ी संख्या में मौत हो रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी जरूरतमंदों को शवों का अंतिम संस्कार करने के लिए नि:शुल्क लकड़ियां देगी।
आप दे रही है दाह संस्कार के लिए लकड़ियां :- आप सांसद ने गुरुवार शाम बताया कि, दा देरागंज, फाफामऊ और अरैल घाट पर दाह संस्कार के लिए जरूरतमंद लकड़ियां एक फोन कॉल पर ले सकते हैं। लकड़ियों के लिए संजय सिंह ने सांसद निधि से एक लाख रुपये दिए है।

Home / Lucknow / देश को एक संवेदनशील नेक दिल इंसान चाहिये ढोंगी प्रधानमंत्री नहीं : संजय सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो