भाजपा से टक्कर लेना किसी के बस की बात नहीं, दलित-ब्राह्मण सब भाजपा संग : रामदास आठवले

- यूपी की विपक्षी पार्टियों पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने साधा निशाना

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 01 Aug 2021, 02:13 PM IST

लखनऊ. यूपी की विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहाकि, अब भाजपा से टक्कर लेना किसी के बस की बात नहीं है, कांग्रेस खत्म हो गई है। दलित वोट और ब्राह्मण समाज सभी भाजपा के साथ ही रहेंगे।

यूपी के अफसर अब नहीं कर सकेंगे महंगी हवाई यात्रा और नए वाहन खरीद पर लगा प्रतिबंध

बहुमत में ब्राह्मण भाजपा के साथ :- बसपा पार्टी को आइना दिखाते केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहाकि, उत्तर प्रदेश का दलित वोट अब बसपा के साथ नहीं, भाजपा के साथ है। और ब्राह्मण समाज भी भारतीय जनता पार्टी के साथ ही रहेगा। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन पर कहा, कुछ ब्राह्मणों को छोड़ दें तो बहुमत में ब्राह्मण भाजपा के ही साथ है। वह वक्त दूसरा था जब मायावती, ब्राह्मण, दलित और अल्पसंख्यकों के बल पर अकेली सत्ता में आई थीं। भाजपा से टक्कर लेना किसी के बस की बात नहीं है।

26 सितंबर से बहुजन समाज कल्‍याण यात्रा :- शनिवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर आए सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता केंद्रीय राज्य मंत्री आठवले ने लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, उनकी पार्टी 26 सितंबर से गाजियाबाद से बहुजन समाज कल्‍याण यात्रा प्रारंभ करेगी जो 18 दिसंबर को लखनऊ में समाप्त होगी। लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर पार्क में होने वाली बहुजन कल्‍याण महारैली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी शामिल होंगे।

बसपा को निष्प्रभावी करने का फार्मूला :- सीएम योगी आदित्यनाथ से शनिवार को हुई मुलाकात में बसपा को निष्प्रभावी करने के फार्मूले पर चर्चा की। आठवले ने इस बारे में बताते हुए कहाकि, मैंने सीएम योगी से उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आरपीआई के लिए आठ से 10 सीट मांगी हैं। अगर आरपीआई सीट मिलती हैं तो इसका फायदा भाजपा को निश्चित ही मिलेगा।

दीदी खेला नहीं मेला होगा :- ममता बनर्जी के बयान कि 2024 में खेला होगा पर आठवले ने बताते हुए कहाकि, खेला नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी की सत्ता का मेला होगा और वह फिर सत्ता में आएंगे।

BJP
Show More
Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned