scriptयूपी में भारी बारिश, लखनऊ जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी, हेल्पलाइन नंबर | Lucknow UP Heavy rain Lucknow Administration advisory helpline number | Patrika News
लखनऊ

यूपी में भारी बारिश, लखनऊ जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी, हेल्पलाइन नंबर

– लखनऊ जिला प्रशासन ने एडवाइजरी और हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। एडवाइजरी में जिला प्रशासन ने कहाकि, राजधानीवासी बेवजह घरों से निकलने से बचें। खुले सीवर, बिजली के तार, खंभों से बचकर रहें।

लखनऊSep 16, 2021 / 04:54 pm

Sanjay Kumar Srivastava

lucknow rain

यूपी में भारी बारिश, लखनऊ जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी, हेल्पलाइन नंबर

लखनऊ. लखनऊ (Lucknow) में भारी बारिश को देखते हुए लखनऊ जिला प्रशासन ने एडवाइजरी और हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। एडवाइजरी में जिला प्रशासन ने कहाकि, राजधानीवासी बेवजह घरों से निकलने से बचें। खुले सीवर, बिजली के तार, खंभों से बचकर रहें।
उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बुधवार रात से लगातार भारी बारिश हो रही है। जन-जीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है। कई जगह मकान गिरने, पेड़ गिरने आदि से जानमाल का भी भारी नुकसान हुआ है। यूपी में कई लोगों की मौत हो गई है।
Weather Update: बारिश ने मोहा सबका मन, अगले पांच दिन मूसलाधार बारिश होगी, मौसम विभाग का अलर्ट

Lucknow District Administration advisory
लखनऊ जिला प्रशासन ने एडवाइजरी और हेल्पलाइन नंबर जारी करने के बाद कहाकि, राजधानीवासी बेवजह घरों से निकलने से बचें. बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलें। भीड़भाड़ वाले इलाके और ट्रैफिक जाम से लोग बचे। इसके अलावा खुले सीवर, बिजली के तार, खंभों से बचकर रहें।
जिला प्रशासन के अनुसार किसी भी तरह की समस्या के होने पर 6389300137/138/139 पर मदद के लिए फ़ोन करें। राजधानी लखनऊ निवासी इमरजेंसी की अवस्था में 0522-4523000 पर फोन करें।

Home / Lucknow / यूपी में भारी बारिश, लखनऊ जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी, हेल्पलाइन नंबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो