scriptUP Top News : यूपी सरकार का कर्मचारियों के लिए फरमान ‘काम नहीं तो वेतन नहीं’ | Lucknow UP Top News CM Yogi order Government employe No work No salary | Patrika News
लखनऊ

UP Top News : यूपी सरकार का कर्मचारियों के लिए फरमान ‘काम नहीं तो वेतन नहीं’

UP Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

लखनऊMay 24, 2020 / 11:39 am

Mahendra Pratap

UP Top News : यूपी सरकार का कर्मचारियों के लिए फरमान 'काम नहीं तो वेतन नहीं'

UP Top News : यूपी सरकार का कर्मचारियों के लिए फरमान ‘काम नहीं तो वेतन नहीं’

लखनऊ. अब सरकारी कर्मचारी तीन शिफ्ट में आएंगे कार्यालय, एक दिन छोड़कर आने के लिए बनेगा रोस्टर, 50 फीसद सरकारी कर्मचारियों की उपस्थिति अनिवार्य, ‘काम नहीं तो वेतन नहीं’ सरकार ने जारी किया फरमान।

लखनऊ. यूपी में कोरोना अस्पतालों में मोबाइल बैन, वार्ड में मोबाइल नहीं रख सकेंगे कोरोना मरीज, यूपी सरकार ने कहा मोबाइल से संक्रमण फैलता है, समाजवादी पार्टी ने उठाए सवाल।
लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक गिरफ्तार, महाराष्ट्र एटीएस ने युवक को यूपी एसटीएफ को सौंपा, अभी तक यूपी से कोई कनेक्शन नहीं मिला, यूपी एसटीएफ ट्रांजिट रिमांड पर लाएगी लखनऊ।
उन्नाव या लखनऊ में लगेंगी फ़ार्मा और मेडिकल डिवाइस बनाने वाली फ़ैक्ट्री, मुख्यमंत्री योगी अदित्यानाथ ने अफसरों से कहा, एक हफ्ते में बनाएं नई पालिसी।

सोमवार को मनाई जाएगी ईद, सीएम योगी ने कहा घर पर ही पढ़ें नमाज और मनाएं ईद, धर्मगुरुओं से लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग पालन की अपील।

Home / Lucknow / UP Top News : यूपी सरकार का कर्मचारियों के लिए फरमान ‘काम नहीं तो वेतन नहीं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो