scriptWeather update : लखनऊ में धूल भरी आंधी और बूंदाबांदी के आसार | Lucknow Weather update desert Storm Drizzling Fear | Patrika News
लखनऊ

Weather update : लखनऊ में धूल भरी आंधी और बूंदाबांदी के आसार

आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने बताया कि, राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के कई इलाकों में मंगलवार को मौसम कुछ बिगड़ा रहेगा।

लखनऊMar 23, 2021 / 11:13 am

Mahendra Pratap

Weather update

Weather update

लखनऊ. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार लखनऊ और उससे सटे जिलों में मंगलवार और बुधवार को धूल भरी आंधी और बूंदाबांदी के आसार हैं। कुछ इलाकों में आंधी और बारिश हो सकती है। पश्चिम यूपी में सोमवार को कई इलाकों में आंधी और बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया था।
आने वाले 48 घंटे में बदल सकता है यूपी का मौसम, बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट

आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने बताया कि, राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के कई इलाकों में मंगलवार को मौसम कुछ बिगड़ा रहेगा। राजस्थान में मौसमी उठापठक की वजह से यह बदलाव देखने को मिलेगा। पूर्वी और पश्चिम यूपी में आंधी और बारिश के हालात बन रहे हैं। सोमवार को राजधानी लखनऊ का तापमान अधिकतम 37.7 डिग्री व न्यूनतम 18.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
मौसम विभाग का अगले 24 घंटों में भारी बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट, किसान चिंतित

मौसम विभाग ने ताजा अलर्ट में कहाकि, पश्चिमी यूपी के कई जिलों में तेज हवाओं के संग बारिश और चार से पांच जिलों में ओले गिरने की संभावना है। 24 मार्च से पूरे सूबे में मौसम फिर से साफ हो जाएगा।

Hindi News/ Lucknow / Weather update : लखनऊ में धूल भरी आंधी और बूंदाबांदी के आसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो