scriptडूब रही केंद्र की मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ: मायावती | mayawati press conference update said bjp is losing election | Patrika News
लखनऊ

डूब रही केंद्र की मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ: मायावती

– मायावती ने कहा चुनाव हार रही मोदी सरकार
– आरएसएस ने भी छोड़ा साथ
– रोड शो और पूजा में खर्च हुए पैसे उम्मीदवार की कुल व्यय आय में जुड़े

लखनऊMay 14, 2019 / 12:04 pm

Karishma Lalwani

mayawati

डूब रही केंद्र की मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ: मायावती

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।उन्होंने ये साफ किया कि मोदी सरकार चुनाव हार रही है। इस चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार की नैया डूब रही है। आरएसएस ने भी अब भाजपा का साथ छोड़ दिया है। चुनाव में झोला उठाे स्वंयसेवक दिखाई नहीं दे रहे। सरकार द्वारा किए गए अधूरे चुनावी वादे और जनता के आंदोलन के मद्देनजर, भाजपा के स्वयंसेवकों को काम में नहीं लगाया जा रहा है और इस बात ने पीएम मोदी को परेशान कर दिया है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1128168340386717696?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1128164883051229185?ref_src=twsrc%5Etfw
चुनाव आयोग को दी यह सलाह

चुनाव आयोग को निष्पक्ष होने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि चुनाव के दौरान रोड शो और मंदिरों में जाकर प्रार्थना करना फैशन शो बन गया है। इसमें काफी पैसा खर्च होता है। इसलिए चुनाव आयोग को यह खर्च उम्मीदवार की कुल व्यय सीमा में जोड़ना चाहिए। इसी के साथ मायावती ने कहा कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में प्रचार से प्रतिबंधित किए गए उम्मीदवार इस दौरान भी मंदिरों मे पूजा करते हैं, तो यह सार्वजनिक होना चाहिए। इसके लिए चुनाव आयोग को भी एक्शन लेना चाहिए ताकि उम्मीदवार दोबारा ऐसा न कर सकें।

Home / Lucknow / डूब रही केंद्र की मोदी सरकार की नैया, आरएसएस ने भी छोड़ा साथ: मायावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो