scriptमुसलमानों को लुभाने की कोशिश में मायावती के भतीजे आकाश, बोले- जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो साथ खड़ी होगी बसपा | Mayawati's nephew Akash Anand says When Babri Masjid is built BSP will stand together | Patrika News
लखनऊ

मुसलमानों को लुभाने की कोशिश में मायावती के भतीजे आकाश, बोले- जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो साथ खड़ी होगी बसपा

Lok Sabha Election 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने मुस्लिम कार्ड खेलते हुए खुले मंच से कहा कि जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा साथ खड़ी होगी। इसके साथ ही राम मंदिर पर भी बयान दिया है।

लखनऊApr 12, 2024 / 12:48 pm

Anand Shukla

Mayawati's nephew Akash Anand says When Babri Masjid is built BSP will stand together

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: मायावती के राजनीतिक उत्तराधिकारी आकाश आनंद ने ईद के मौके पर मुस्लिम कार्ड खेला है। गुरुवार को मथुरा में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश ने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनाया अच्छी बात है, लेकिन जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो बसपा साथ खड़ी होगी।
उन्होंने कहा, “मुस्लिम समाज ने सपा को एकतरफा वोट दिया, लेकिन अब उन पर अत्याचार हो रहा है। सपाई मुंह नहीं खोल रहे हैं। सपा अपनी लाल टोपी अपने पास रखें। इस बार सपा की साइकिल का टायर अलग और सीट अलग है।”
उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, “नौकरी के नाम पर भाजपा ने युवाओं को भटकाया और कटोरा थमाया है। अब बदले में उन्हें कटोरा देंगे। ये सरकार खुद को बुलडोजर सरकार कहती है। किसी का घर बुलडोजर से उखाड़ोगे तो क्या अच्छी बात होगी।”
यह भी पढ़ें

बसपा ने जारी लोकसभा उम्मीदवारों की 4वीं सूची, निरहुआ के सामने होंगे भीम राजभर, देंखे पूरी लिस्ट

आकाश आनंद ने कांग्रेस पर साधा निशाना
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आकाश आनंद ने कहा कि जब 60 साल तक सत्ता में थे, तब कहां थे। जब भाजपा वीपी सिंह की सरकार गिरा रही थी, तब कांग्रेस के मुंह से आवाज नहीं निकली। जब बाबा साहब को भारत रत्न देने की मांग उठी, तब कांग्रेसी कहां थे। कांग्रेस अपना हाथ दिखाकर लोगों को मुर्ख बना रही है।

Hindi News/ Lucknow / मुसलमानों को लुभाने की कोशिश में मायावती के भतीजे आकाश, बोले- जब बाबरी मस्जिद बनेगी तो साथ खड़ी होगी बसपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो