scriptड्राइवर की पिटाई से नाराज भीड़ ने पुलिस चौकी में घुसकर की दरोगा की पिटाई, बुलानी पड़ी पीएसी | Mob attack on Police Chowki in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

ड्राइवर की पिटाई से नाराज भीड़ ने पुलिस चौकी में घुसकर की दरोगा की पिटाई, बुलानी पड़ी पीएसी

लखनऊ के महानगर थानान्तर्गत पेपर मिल कालोनी की मेट्रो चौकी का मामला। डीसीपी ने कहा आरोपियों पर होगी कार्रवाई।

लखनऊJul 15, 2021 / 06:15 pm

रफतउद्दीन फरीद

police chowki

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. रिटायर्ड ऑफिसर के चोरी की घटना के मामले में पूछताछ करने के लिये बुलाए गए उनके ड्राइवर की पिटाई के बाद जमकर हंगामा हुआ। भीड़ ने पुलिस चौकी में घुसकर दरोगा को पीट दिया। हालात ऐसे हो गए कि दरोगा को चौकी में बने कमरे में भागकर खुद को अंदर बंद करना पड़ा तब जाकर जान बची। बाद में पीएसी बुलानी पड़ी तब जाकर दरोगा को चौकी से निकाला जा सका और हालात पर काबू पाया गया।


जानकारी के अनुसार लखनऊ के महानगर थानान्तर्गत पेपर मिल कालोनी की मेट्रो चौकी के इंचार्ज सुधाकर पाण्डेय ने कुछ दिन पहले सेवानिवृत्त अधिकारी के घर हुई चोरी के सिलसिले में उनके ड्राइवर को पूछताछ के लिये बुलाया। आरोप है कि पूछताछ के दौरान उसकी पिटाई हुई, जिससे वह बेहोश हो गया। इसका पता चलते ही परिजन और मुहल्ले के लोग आक्रोशित हो गए और बवाल करने लगे।

 

दरोगा सुधाकर पाण्डेय बवाल की रिकाॅर्डिंग करने लगे तो भीड़ ने चौकी के अंदर घुसकर मोबाइल छीन लिया और उनकी पिटाईकर दी। किसी तरह कमरे में भागकर दरवाजा बंद किया। चौकी पर पथराव और तोड़फोड़ भी हुई। बवाल बढ़ा तो पीएसी बुलानी पड़ी इसके बाद जाकर किसी तरह चौकी इंचार्ज को बाहर निकाला जा सका। इस मामले में डीसीपी देवेश पाण्डेय ने मीडिया से बताया कि उग्र भीड़ ने चौकी इंचार्ज पर हमला कर दिया। वर्दी में मौजूद पुलिस कर्मी पर हमले में शामिल लोगों पर कार्रवाई की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो