scriptडीआरएम दफ्तर में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, आरोपी कर्मचारी सस्पेंड | molestation with lady employee at drm office in lucknow | Patrika News
लखनऊ

डीआरएम दफ्तर में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, आरोपी कर्मचारी सस्पेंड

हंगामे के बाद आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

लखनऊJun 25, 2018 / 05:28 pm

Laxmi Narayan Sharma

lucknow news

छेड़खानी

लखनऊ. पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ के डीआरएम कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी के बाद दफ्तर में जमकर बवाल हुआ। आरोप है कि सोमवार को डीआरएम कार्यालय में मंडल कार्मिक अधिकारी के यहां तैनात एक लिपिक ने महिला सहकर्मी के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना के बाद महिला कर्मचारी खुद को बचा कर बाहर आई और इसकी जानकारी सहकर्मियों को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीआरएम कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारियों ने हंगामा काटते हुए प्रदर्शन किया। हंगामे के बाद आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है।
यह भी पढें24 साल की उम्र में कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए थे कैप्टन मनोज पाण्डेय, जन्मदिवस पर पढ़िए जांबाज की कहानी

महिलाओं ने किया प्रदर्शन

महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ के बाद अन्य कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस दौरान कुछ अफसरों ने आरोपी कर्मचारी का बचाव करने की भी कोशिश की। हालांकि महिलाओं के हंगामे के बाद अफसरों पर कार्रवाई का दवाब बढ़ गया। नाराज महिला कर्मचारियों ने काम बंद कर डीआरएम कार्यालय के बाहर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। छेड़खानी का आरोप विभाग के ही लिपिक नरेंद्र मोहन पर लगा है।
यह भी पढेंसपा-बसपा ने मिलकर लड़ा चुनाव तो भाजपा का यह एमएलसी दे देगा इस्तीफा

आरोपी कर्मचारी सस्पेंड

डीआरएम कार्यालय में काफी समय तक चले हंगामे के बाद मामले की जानकारी डीआरएम को हुई । डीआरएम विजय लक्ष्मी ने मामले की जांच के आदेश दिए है । इसके साथ ही आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है । पूर्वोत्तर रेलवे के जन संपर्क अधिकारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि डीआरएम ने आरोपी कर्मचारी को निलंबित कर दिया है । इसके अलावा जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी ।

Home / Lucknow / डीआरएम दफ्तर में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, आरोपी कर्मचारी सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो