डीआरएम दफ्तर में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, आरोपी कर्मचारी सस्पेंड

डीआरएम दफ्तर में महिला कर्मचारी से छेड़छाड़, आरोपी कर्मचारी सस्पेंड

Laxmi Narayan Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 05:28:14 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

हंगामे के बाद आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

लखनऊ. पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ के डीआरएम कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी के बाद दफ्तर में जमकर बवाल हुआ। आरोप है कि सोमवार को डीआरएम कार्यालय में मंडल कार्मिक अधिकारी के यहां तैनात एक लिपिक ने महिला सहकर्मी के साथ छेड़छाड़ कर दी। घटना के बाद महिला कर्मचारी खुद को बचा कर बाहर आई और इसकी जानकारी सहकर्मियों को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीआरएम कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारियों ने हंगामा काटते हुए प्रदर्शन किया। हंगामे के बाद आरोपी कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढें - 24 साल की उम्र में कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए थे कैप्टन मनोज पाण्डेय, जन्मदिवस पर पढ़िए जांबाज की कहानी

महिलाओं ने किया प्रदर्शन

महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ के बाद अन्य कर्मचारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इस दौरान कुछ अफसरों ने आरोपी कर्मचारी का बचाव करने की भी कोशिश की। हालांकि महिलाओं के हंगामे के बाद अफसरों पर कार्रवाई का दवाब बढ़ गया। नाराज महिला कर्मचारियों ने काम बंद कर डीआरएम कार्यालय के बाहर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। छेड़खानी का आरोप विभाग के ही लिपिक नरेंद्र मोहन पर लगा है।

यह भी पढें - सपा-बसपा ने मिलकर लड़ा चुनाव तो भाजपा का यह एमएलसी दे देगा इस्तीफा

आरोपी कर्मचारी सस्पेंड

डीआरएम कार्यालय में काफी समय तक चले हंगामे के बाद मामले की जानकारी डीआरएम को हुई । डीआरएम विजय लक्ष्मी ने मामले की जांच के आदेश दिए है । इसके साथ ही आरोपी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है । पूर्वोत्तर रेलवे के जन संपर्क अधिकारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि डीआरएम ने आरोपी कर्मचारी को निलंबित कर दिया है । इसके अलावा जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी ।

यह भी पढें - इस तरह बन रही रणनीति, शिया धर्मगुरु मांगेंगे भाजपा के लिए वोट

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned