scriptमां ने शराब की तलब मिटाने के खातिर 50 हजार रुपये में बेच दिया मासूम बेटा | Mother sold her five year old son to satisfy her craving for alcohol | Patrika News
देहरादून

मां ने शराब की तलब मिटाने के खातिर 50 हजार रुपये में बेच दिया मासूम बेटा

शराब की लती एक निर्दयी मां (drunk mother) ने नशे की तलब मिटाने के खातिर अपने पांच साल के बेटे को 50 हजार रुपये में बेच डाला। सोशल मीडिया में मामला वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

देहरादूनMar 21, 2024 / 08:57 pm

Naveen Bhatt

alcohol_addicted_woman_sold_her_five_year_old_son_for_rs_50_thousand.jpg

शराब की लती महिला ने अपने पांच साल के बेटे को 50 हजार रुपये में बेच दिया, प्रतीकात्मक फोटो

देश में अक्सर पुरुषों में नशे की प्रवृति जागने के कारण परिवारों के विघटन, घरेलू हिंसा और घरबार टूटने जैसी तमाम खबरें आती रहती हैं। लेकिन उत्तराखंड के यूएस नगर जिले के रुद्रपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शराबी मां के कारण परिवार तहस-नहस हो गया है। यहां एक मां को शराब की ऐसी लत लगी कि उसने अपना घरबार ही नहीं फूंका, वरन अपने पांच साल के बेटे को भी 50 हजार रुपये में बेच डाला।
बताया जा रहा है कि वह महिला लंबे समय से शराब की आदी हो गई थी। शराब की लत के कारण वह लगातार बुरी संगत में पड़ती गई। नशे की लत की मारी वह महिला अपने पांच साल के बच्चे का सही ढंग से ख्याल भी नहीं रख पा रही थी। इस पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बेटे को ही बेचने का निर्णय ले लिया था। उसने बरेली के एक परिवार को अपना मासूम बेटा 50 हजार रुपये में बेचा है।
बताया जा रहा है कि उस महिला के पति की मौत सड़क हादसे में हो गई थी। पति की मौत के बाद वह महिला गलत संगत में पड़ गई थी। उसके बाद से वह शराब की लती हो गई थी। दिन भर शराब के नशे में डूबी रहने वाली वह महिला अपने पांच साल के बेटे का ख्याल भी नहीं रख पा रही थी। इधर, एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल के मुताबिक इस प्रकार के एक मामले की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
शिमला बहादुर जनपद रोड क्षेत्र में एक किराए के घर पर रहने वाली उस महिला के पति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। ये भी बताया जा रहा है कि दूसरी शादी का पति कोई काम नहीं करता था। इसके कारण उस महिला ने अपने बच्चों के लालन-पालन के लिए दिहाड़ी मजदूरी शुरू कर दी थी। इसी दौरान वह महिला गलत संगत में पड़कर शराब की आदी हो गई थी।

Home / Dehradun / मां ने शराब की तलब मिटाने के खातिर 50 हजार रुपये में बेच दिया मासूम बेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो