scriptन्यू पेंशन स्कीम घोटाले को लेकर दोषियों के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग | New pension scheme scam: UP govt seeks action against culprits | Patrika News
लखनऊ

न्यू पेंशन स्कीम घोटाले को लेकर दोषियों के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग

Pension Scheme Scam : एनपीएस घोटाले के दोषियों के खिलाफ विभाग के सभी कर्मचारी माध्यमिक शिक्षक संघ शिक्षा निदेशक के सामने रखेंगे अपनी मांग।

लखनऊMar 11, 2024 / 10:21 am

Ritesh Singh

 pension scheme scam

pension scheme scam

New Pension Scheme 2024: माध्यमिक शिक्षा विभाग के शिक्षकों और कर्मचारियों की न्यू पेंशन स्कीम (एनपीएस) घोटाले के दोषी अधिकारी व कर्मचारियों पर कार्रवाई से जिम्मेदार अधिकारी कतरा रहे हैं। माध्यमिक शिक्षक संघ (एकजुट) के प्रदेश अध्यक्ष सोहन लाल वर्मा का आरोप है कि मामला पकड़े जाने के चार माह बाद भी विभागीय कार्रवाई नहीं की गई है।
यह भी पढ़ें

नए पश्चिमी विक्षोभ का अलर्ट: 13 ,14 कई जिलों में बारिश, ओले की चेतावनी मौसम का पूर्वानुमान

(Pension Scheme Scam) लखनऊ समेत 25 शहरों के शिक्षकों और कर्मचारियों की एनपीएस की राशि बिना बताए निजी बैंकों में निवेश कर दी थी। शिक्षक संघ की आयोजित बैठक में सभी ने कहा कि शिक्षकों की सेवा शर्तों की बहाली, बकाया एरियर और हटाए गए भत्ते, सिटीजन चार्टर लागू करने, सीबीएसई की तर्ज पर यूपी बोर्ड की कॉपियों के मूल्यांकन का पैसा देने समेत 11 सूत्री मांगें रखी। ( Pension Scheme Scam Meeting) सोहन लाल वर्मा ने बताया कि सोमवार को वो इन मुद्दों पर माध्यमिक शिक्षक संघ शिक्षा निदेशक से वार्ता करेंगे।

Home / Lucknow / न्यू पेंशन स्कीम घोटाले को लेकर दोषियों के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो