scriptUP Lok Sabha Elections 2024: पल्लवी पटेल ने फिर बढ़ाई अखिलेश यादव की टेंशन, सपा से बिना सहमति के 3 सीटों पर ठोका दावा | Pallavi Patel announced to contest elections on 3 seats without consent of Akhilesh Yadav | Patrika News
लखनऊ

UP Lok Sabha Elections 2024: पल्लवी पटेल ने फिर बढ़ाई अखिलेश यादव की टेंशन, सपा से बिना सहमति के 3 सीटों पर ठोका दावा

UP Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी और अपना दल कमेरावादी में सब कुछ ठीक चल रहा है या नहीं? इसे लेकर काफी कयासबाजी हो रही है। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिससे यूपी का सियासी पारा बढ़ गया है। आइए जानते हैं…।

लखनऊMar 20, 2024 / 07:28 pm

Anand Shukla

Pallavi Patel announced to contest elections on 3 seats without consent of Akhilesh Yadav

UP Lok Sabha Elections 2024

UP Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। सभी राजनीतिक दल बची हुई सीटों पर उम्मीदवारों के चयन पर मंथन कर रहे हैं। केंद्र की सत्ता में काबिज बीजेपी को हराने के लिए कई राजनीतिक दलों ने मिलकर एक ‘इंडिया’ गठबंधन बनाया है। उत्तर प्रदेश में सपा और अपना दल (कमेरावादी) गठबंधन का हिस्सा हैं। इसी बीच अपना दल (कमेरावादी) ने सपा से बिना सहमति के ही यूपी के 3 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। इसके बाद से उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज हो गई है।
हालांकि, इससे पहले भी कयास लगाए जा रहे थे कि समाजवादी पार्टी और अपना दल (कमेरावादी) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अपना दल (कमेरावादी) ने फूलपुर लोकसभा सीट, मिर्जापुर लोकसभा सीट और कौशांबी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। खास बात ये है कि पार्टी ने इंडिया गठबंधन के साथ ये चुनाव लड़ने का एलान किया है। इस बात की पुष्टि खुद अपना दल (कमेरावादी) नेता और सपा विधायक पल्लवी पटेल ने की है।
यह भी पढ़ें

बसपा ने निष्कासित सांसद दानिश अली हुए कांग्रेस में शामिल, अमरोहा से लड़ाएंगे पंजा

https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElection2024?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर अपना दल (कमेरावादी) पार्टी की केंद्रीय कार्य समिति की बैठक हुई। इसमें यूपी की 3 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया गया। अपना दल (कमेरावादी) पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने इसकी घोषणा की है। इसके बाद उन्होंने कहा है कि हम इंडिया गठबंधन में लंबे समय से हैं। हम हर बैठक में गए हैं और हम लोग उनके साथ हैं। इसके तहत हम आज तीन सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर रहे हैं। हालांकि, पार्टी की तरफ से इन 3 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है।

Home / Lucknow / UP Lok Sabha Elections 2024: पल्लवी पटेल ने फिर बढ़ाई अखिलेश यादव की टेंशन, सपा से बिना सहमति के 3 सीटों पर ठोका दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो