scriptमंदी को लेकर प्रियंका ने दिखाया गुस्सा, वित्त मंत्री के बयान पर किया पलटवार | priyanka gandhi tweet on Nirmala Sitharaman statement on the recession | Patrika News

मंदी को लेकर प्रियंका ने दिखाया गुस्सा, वित्त मंत्री के बयान पर किया पलटवार

locationलखनऊPublished: Sep 02, 2019 10:16:01 am

मंदी को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के बयान पर कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

मंदी को लेकर प्रियंका ने दिखाया गुस्सा, वित्त मंत्री के बयान पर किया पलटवार

मंदी को लेकर प्रियंका ने दिखाया गुस्सा, वित्त मंत्री के बयान पर किया पलटवार

लखनऊ. मंदी को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के बयान पर कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि वित्त मंत्री को अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में राजनीति से ऊपर उठने और भारत की जनता से सच बोलने की जरूरत है। प्रियंका गांधी की यह टिप्पणी वित्त मंत्री द्वारा यह कहे जाने के बाद कि कि केंद्र सरकार (Central Government) जरूरत के मुताबिक क्षेत्रवार समस्याओं को सुलझाने के लिए कदम उठा रही है, के बाद आई है।

यह भी पढ़ें – गायात्री प्रसाद प्रजापति रेप केस मामले में आया मोड़, बेटी ने बताया पूरा सच, कहा – मां करवा रही थी…

 

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1168176586887024640?ref_src=twsrc%5Etfw

वित्त मंत्री पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया कि सरकार क्या स्वीकार करती है, मंदी है या नहीं? वित्त मंत्री को हमारी अर्थव्यवस्था के बारे में राजनीति से ऊपर उठने और भारत के लोगों से सच बोलने की जरूरत है। कांग्रेस महासचिव ने पूछा है कि वे इस बात को स्वीकार करने के लिए भी तैयार नहीं है तो कैसे वे इस बड़ी समस्या को हल करेंगी जो खुद उन्होंने पैदा की है।

यह भी पढ़ें – शिक्षामित्रों को लेकर योगी सरकार में आई बहुत बड़ी खुशखबरी, सरकार नौकरी और सैलरी को लेकर धमाकेदार ऐलान, पूरे प्रदेश में लागू


क्या कहा था वित्त मंत्री ने

दरअसल वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या अर्थव्यवस्था में मंदी आ रही है? तो निर्मला सीतारमण ने जवाब देते हुए कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के किसी क्षेत्र से जुड़ी समस्याएं लेकर जो भी लोग या लोगों के समूह हमारे पास आते हैं तो हम उन्हें सुनते हैं और उसके हिसाब से कदम उठाते हैं’।

https://twitter.com/hashtag/EconomicSlowdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रियंका इससे पहले भी कर चुकी हैं ट्वीट

इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीते शनिवार को भी ट्वीट कर भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि जीडीपी (GDP) विकास दर से साफ है कि अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था की हालत पंचर कर दी है। उन्होंने आगे कहा कि न जीडीपी ग्रोथ है न रुपये में मजबूती। रोजगार गायब हैं। अब तो साफ करो कि अर्थव्यवस्था को नष्ट कर देने की ये करतूत किसकी है? इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन भाजपा सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो