scriptराजा भैया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने कहा, नूपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाएं तो रिकार्ड मतों से जीतेंगी | Raja Bhaiya father said Nupur Sharma election win record votes | Patrika News
लखनऊ

राजा भैया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने कहा, नूपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाएं तो रिकार्ड मतों से जीतेंगी

रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह ने नुपुर शर्मा की बातों का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहाकि, नुपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाए रिकार्ड मतों से जीतेंगी। उन्हाेंने कुंडा विधानसभा के चौराहों पर बैनर लगवाकर लोगों से नुपुर का समर्थन करने की बात कही है।

लखनऊJun 14, 2022 / 01:02 pm

Sanjay Kumar Srivastava

राजा भैया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने कहा, नूपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाएं तो रिकार्ड मतों से जीतेंगी

राजा भैया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने कहा, नूपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाएं तो रिकार्ड मतों से जीतेंगी

भाजपा प्रवक्‍ता नूपुर शर्मा को इस वक्त कौन नहीं जानता है। यूपी ही नहीं पूरे देश-विदेश में उनकी चर्चा हो रही है। कुछ तो उनके समर्थन में है तो ढेर सारे लोगों ने उनके खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है। नूपुर शर्मा इस वक्त रोजाना कहीं न कहीं चर्चा में हैं। भाजपा प्रवक्‍ता रहीं नूपुर शर्मा के समर्थन में यूपी के प्रतापगढ़ में कुंडा के विधायक और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के पिता भी आगे आए हैं। रघुराज प्रताप सिंह के पिता उदय प्रताप सिंह ने नुपुर शर्मा की बातों का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहाकि, नुपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाए रिकार्ड मतों से जीतेंगी। उन्हाेंने कुंडा विधानसभा के चौराहों पर बैनर लगवाकर लोगों से नुपुर का समर्थन करने की बात कही है।
अपने घरों पर भगवा ध्वज लगाएं

उदय प्रताप सिंह ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि, सनातन धर्म को मानने वाले सारे लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने-अपने घरों और अपनी-अपनी दुकानों के सामने भगवा ध्वज लगाएं। इस प्रकरण के पहले भी उदय प्रताप हिंदुत्व व भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में ट्वीट करते रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि यदि नूपुर चुनावी मैदान में उतरती हैं तो लाखों वोटों से वह विजय प्राप्त करेंगी।
यह भी पढ़ें – Prayagraj Violence : प्रयागराज हिंसा के फरार आरोपियों के लगाए जाएंगे पोस्टर

नूपुर शर्मा पर भाजपा ने की कार्रवाई

पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान को लेकर नूपुर शर्मा के चर्चा में आ गईं है। इसी बयान की वजह से कानपुर में भारी हिंसा हुई। यूपी ह‍िंंसा अब तक 337 आरोप‍ित गिरफ्तार हुए। भाजपा ने इस पर एक्शन लेते नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की। भाजपा ने अपने प्रवक्ताओं से कहाकि, वे संवेदनशील मामले पर बोलते समय ध्यान रखें कि किसी धर्म का अपमान न हो।

Home / Lucknow / राजा भैया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने कहा, नूपुर शर्मा इलेक्शन में खड़ी हो जाएं तो रिकार्ड मतों से जीतेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो