scriptRajya Sabha Election 2024 SP forgot as soon as Jayant changed sides said- who is this Chaudhary | जयंत के पाला बदलते ही भूल गई सपा, बोली-कौन है ये चौधरी | Patrika News

जयंत के पाला बदलते ही भूल गई सपा, बोली-कौन है ये चौधरी

locationलखनऊPublished: Feb 12, 2024 04:12:50 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Rajya Sabha Election 2024: सपा ने राज्यसभा चुनाव के लिए अपनी अपनी सूची फाइनल कर दी है। सोमवार को लखनऊ मुख्यालय पर हुई बैठक के बाद राष्ट्रीय महासचिव रामगोप यादव ने इसके बारे में जानकारी दी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कौन रालोद कौन जयंत चौधरी?

Rajya Sabha Election 2024 SP forgot as soon as Jayant changed sides said- who is this Chaudhary khilesh yadav jayant chaudhary
Rajya Sabha Election 2024: उत्तर पद्रेश के राज्यसभा की 10 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी और सपा ने सूची फाइनल कर दी है। सूत्रों का दावा है कि सपा के तीनों प्रत्याशियों का नामांकन 14 फरवरी को होगा। सपा की ओर से मौजूदा राज्यसभा सांसद जया बच्चन को रिपीट किया जाएगा। इसके अलावा पूर्व आईएएस और यूपी के चीफ सेक्रेटरी रहे अलोक रंजन और वेस्ट यूपी के दलित नेता रामजी लाल सुमन का नाम फाइनल है।
सोमवार को लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय पर हुई बैठक के बाद राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बताया कि टिकटों को लेकर मंथन हो चुका है। सब फाइनल हो गया है। आरएलडी से गठबंधन टूटने के सवाल पर रामगोपाल यादव ने कहा कि कौन सी आरएलडी? कौन जयंत चौधरी? गठबंधन के बारे में आरएलडी वालों से पता करो।
कोई विवाद नहीं है: राम गोपाल

स्वामी प्रसाद और पार्टी विधायक मनोज पांडेय के बीच विवाद पर कहा कि राजनीति में मतभेद, मनभेद और सामंजस्य सब चलता रहता है। कोई विवाद नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस से समझौता लगभग हो चुका है। कितनी सीटें उन्हें मिल रही हैं इस बारे में कांग्रेस से ही पूछें।
RLD विधायकों का संपर्क में होने का दावा
उधर, समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व केबिनेट मंत्री रविदास मल्होत्रा का दावा है कि राष्ट्रीय लोकदल के 4 विधायक उनके संपर्क में हैं और वह राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट कर सकते हैं। रविदास मल्होत्रा ने कहा कि जयंत चौधरी ED और सीबीआई के दबाव में हैं, इसलिए उन्होंने इस तरह का फैसला लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो