scriptHoli Special Bus: होली पर रोडवेज हर रूट पर चलाएगी स्पेशल बसें, स्टाफ की छुट्टियां कैंसिल, मिलेगा बंपर बोनस | Roadways will run special buses on every route on Holi, staff holidays | Patrika News
लखनऊ

Holi Special Bus: होली पर रोडवेज हर रूट पर चलाएगी स्पेशल बसें, स्टाफ की छुट्टियां कैंसिल, मिलेगा बंपर बोनस

परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक (संचालन) मनोज कुमार की ओर से दिए गए निर्देशों के अनुसार, उत्तर प्रदेश में होली के पर्व के दौरान यात्रियों को अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए स्पेशल बस सेवाएं चलाई जाएंगी। यह बसें 22 मार्च से एक अप्रैल तक संचालित की जाएंगी और यात्रियों को अपने घर लौटने में मदद करेंगी।

लखनऊMar 15, 2024 / 02:26 pm

Vikash Singh

up_roadways_bus_.jpg
परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक (संचालन) मनोज कुमार की ओर से दिए गए निर्देशों के अनुसार, उत्तर प्रदेश में होली के पर्व के दौरान यात्रियों को अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए स्पेशल बस सेवाएं चलाई जाएंगी। यह बसें 22 मार्च से एक अप्रैल तक संचालित की जाएंगी और यात्रियों को अपने घर लौटने में मदद करेंगी। होली के इस उत्सव को मधुर बनाने के लिए, परिवहन निगम ने यह निर्णय लिया है।


इस अवसर पर, प्रधान प्रबंधक दयाशंकर सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में लोगों को घर लौटने में सहायता प्रदान करने के लिए हर रूट पर पर्याप्त संख्या में बसें उपलब्ध रहेंगी। इससे यात्रियों को बहुत अधिक आराम मिलेगा। विशेष बात यह है कि होली इस बार 24 और 25 मार्च को मनाई जाएगी और उसके बाद एक दिन की छुट्टी होगी। ऐसे में, लोग एक सप्ताह के दौरान अपने घरों को आने-जाने के लिए बसों का उपयोग करेंगे।


यह भी पढ़ें

आज के बाद पेटीएम की यह सर्विस हो जाएगी बंद, Paytm ने निकाली लिस्ट, देख डालिए नहीं तो फंस जाएंगे


ड्राइवर-कंडक्टर को मिलेगा इंसेंटिव
प्रोत्साहन के लिए, चालकों और परिचालकों को अतिरिक्त भत्ता दिया जाएगा। उन्हें भी सहायता मिलेगी। साथ ही, इस अवधि में अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियों को रद्द किया गया है ताकि वे यात्रियों की सुविधा के लिए उपलब्ध रहें।

इन 16 बस स्टेशनों पर लगाई गई अधिकारियों की ड्यूटी
कौशांबी डिपो, आनंद विहार, सराय काले खां, कश्मीरी गेट, मुरादाबाद, कटघर, भैसांली, सोहराब गेट, बरेली, सैटेलाइट, कैसरबाग, आलमबाग, चारबाग, अवध बस स्टेशन, सहारनपुर नगर में दो स्थानों पर, आईएसबीटी आगरा, मसूदाबाद झकरकटी और इटावा.

Hindi News/ Lucknow / Holi Special Bus: होली पर रोडवेज हर रूट पर चलाएगी स्पेशल बसें, स्टाफ की छुट्टियां कैंसिल, मिलेगा बंपर बोनस

ट्रेंडिंग वीडियो