scriptअखिलेश यादव के चाचा शिवपाल ने ट्विटर पर अब मोदी और आदित्यनाथ को फॉलो करना शुरू किया | Shivpal Yadav PM Modi CM Yogi Twitter Follow political corridors Rucku | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल ने ट्विटर पर अब मोदी और आदित्यनाथ को फॉलो करना शुरू किया

Shivpal Yadav शिवपाल सिंह यादव के एक नए काम से राजनीतिक गलियारों में गरमी पैदा हो गई। हर कोई चौंक गया। अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। सब हैरान हैं कि आखिरकार शिवपाल सिंह यादव क्या करने वाले हैं…

लखनऊApr 02, 2022 / 04:44 pm

Sanjay Kumar Srivastava

शिवपाल सिंह यादव की इस हरकत से राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा

शिवपाल सिंह यादव की इस हरकत से राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा

शिवपाल सिंह यादव की एक नई गतिविधि की वजह से राजनीतिक गलियारों में गरमी पैदा हो गई। हर कोई चौंक गया। अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। हुआ यह कि, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो कर लिया है। फिर सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को भी फॉलो किया है। इस घटना से पूर्व शिवपाल पीएमओ और सीएमओ को ही फॉलो करते थे। शिपवाल अब इन नेताओं को पर्सनली फॉलो कर रहे हैं।
रास्ता बना रहे हैं

शिवपाल सिंह यादव के इस कदम से राजनीतिक गलियारों में सपा मुखिया अखिलेश यादव संग उनके रिश्तों को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं है। और सभी यह कयास लगा रहे हैं कि, लगता है शिवपाल अब जल्द ही भाजपा ज्वाइन करने जा रहे है। इस तरह के कदम से वो भाजपा जाने की रास्ता तैयार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शिवपाल यादव व सीएम योगी की मुलाकात, भाजपा ज्वाइन करने की संभावना तेज

अमित शाह और सीएम योगी से मिले थे

चर्चा थी कि, शिवपाल ने दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात की थी। बुधवार को सीएम योगी से मिले थे। सूत्र बताते हैं कि इटावा से दिल्ली जाने के दौरान शिवपाल ने पूर्व विधायक हरिओम यादव से भी मुलाकात की थी। चर्चा में है कि, नवरात्रि के मौके पर शिवपाल यादव अयोध्या जाएंगे।
यह भी पढ़ें

सपा गठबंधन बैठक में शामिल नहीं होंगे नाराज शिवपाल, मुलायम से बताया अपना ‘दर्द’

खटास और बढ़ी

शिवपाल ने छह साल पहले सपा ने नाता तोड़कर प्रसपा (लोहिया) पार्टी बनाई। मुलायम सिंह के हस्तक्षेप से शिवपाल एक बार फिर सपा के साथ आ गए थे। और सपा के ही टिकट पर चुनाव लड़े और जसवंत नगर से चुनाव जीते। पर शिवपाल और अखिलेश यादव के बीच मामला उस वक्त बिगड़ा जब चुनाव बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सभी समाजवादी विधायकों की मीटिंग बुलाई। पर शिवपाल को न्योता नहीं दिया। बस उसके बाद खटास और खट्टी हो गई। तब से शिवपाल सिंह यादव के भाजपा जाने की अटकलों का बाजार गरम हो गया है।

Home / Lucknow / अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल ने ट्विटर पर अब मोदी और आदित्यनाथ को फॉलो करना शुरू किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो