scriptबुलंदशहर बवाल: सीओ व चौकी इंचार्ज के बाद एसएसपी को हटाया, मचा हड़कंप | sp transferred due to Bulandshahr violence | Patrika News
लखनऊ

बुलंदशहर बवाल: सीओ व चौकी इंचार्ज के बाद एसएसपी को हटाया, मचा हड़कंप

बुलंदशहर बवाल: सीओ व चौकी इंचार्ज के बाद एसएसपी को हटाया, मचा हड़कंप

लखनऊDec 08, 2018 / 12:55 pm

Ruchi Sharma

CM YOGI

बुलंदशहर हिंसा पर बड़ा खुलासा करते हुए इस बड़े अफसर को हटाया पद से

लखनऊ. बुलंदशहर के गांव चिंगरावठी में गोकशी के बाद हुए बवाल में इंस्पेक्टर सहित दो की मौत के बाद सीएम योगी पूरे एक्शन में हैं। उन्होंने इस घटना पर अफसरों को फटकार लगाया है। इसी क्रम में स्याना के सीओ सत्य प्रकाश शर्मा और चौकी इंचार्ज चिंगरावठी सुरेश कुमार के बाद अब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्ण बहादुर सिंह पर गाज गिरी है। उन्हें एसपी के पद से हटाकर डीजीपी ऑफिस से सम्बद्घ कर दिया गया है।
प्रभाकर चौधरी को बुलंदशहर का नया एसएसपी बनाया गया है। वह अभी तक सीतापुर में पुलिस अधीक्षक पद पर थे। जबकि, अभी तक डीजीपी ऑफिस से सम्बद्घ रहे एल आर कुमार को सीतापुर का एसपी बनाया गया है। सीओ और चौकी इंचार्ज को हटाने के बाद कई अन्य अफसरों पर भी बुलंदशहर हिंसा मामले में कार्रवाई होने की संभावना जताई जा रही थी।
बता दें कि चार आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार किया जा चुका है। वहां पर मिले गोवंश के अवशेष कितने दिन पुराने थे, वहां पर गोली किसने और कैसे मारी,तथा इंस्पेक्टर के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों की कहां लापरवाही रही आदि बिन्दुओं पर जांच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो