scriptफ्रॉड बिल्डर के खिलाफ दर्ज FIR हटाने के लिए स्वाति सिंह ने महिला सीओ पर बनाया कथित दबाव, सीएम योगी का दिया हवाला | Swati Singh threatening CO viral audio over FIR against Ansal | Patrika News
लखनऊ

फ्रॉड बिल्डर के खिलाफ दर्ज FIR हटाने के लिए स्वाति सिंह ने महिला सीओ पर बनाया कथित दबाव, सीएम योगी का दिया हवाला

धोखाधड़ी के आरोपों में फंसी हाउसिंग डेवेलेपमेंट कंपनी अंसल के खिलाफ एफआईआर करना सीओ कैंट को भारी पड़ गया।

लखनऊNov 15, 2019 / 11:25 pm

Abhishek Gupta

Swati

Swati

लखनऊ. धोखाधड़ी के आरोपों में फंसी हाउसिंग डेवेलेपमेंट कंपनी अंसल ग्रुप के खिलाफ एफआईआर करना सीओ कैंट डॉ. बीनू सिंह को भारी पड़ गया। एक वायरल ऑडियो में यूपी सरकार की राज्यमंत्री स्वाति सिंह कथित तौर पर कैंट की महिला सीओ से एफआईआर वापस कर मामले को खत्म करने की बात कह रही है। हालांकि वायरल ऑडियो में फोन की रिकॉर्डिंग की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऑडियो में आवाज स्वाति सिंह से मेल खा रही है। आपको बता दें कि सुशील अंसल पर 20 से ज्यादा केस दर्ज हैं। अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को 29 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था। वह उस दौरान लंदन जा रहे थे।
ये भी पढ़ें- राम मंदिर के लिए सरकारी ट्रस्ट को लेकर विनय कटियार का आया बड़ा बयान, सीएम योगी को शामिल करने पर कही बड़ी बात

यह है मामला-

अंसल ग्रुप पर कई सारे धोखाधड़ी के आरोप लगे है। ऑडियो में कैंट की महिला सीओ स्वाति को यह समझाते हुए सुनाई दे रही हैं कि एक दंपत्ति ने एफआईआर दर्ज कराई है और यहा 5-6 माह पुारना मामला है। लेकिन स्वाति उनपर स्पष्ट दबाव बनाते हुए व मामला सीएम योगी के संज्ञान में होने का हवाला देते हुए एफआईआर को गलत बताया और इसे खत्म करने को कह रही है। उनका कहना है कि मामला हाई प्रोफाइल है और ऊपर से इसमें अभी कुछ भी न करने का आदेश दिया गया है। वह आखिर में सीओ से कहती हैं कि एक दिन आकर बैठ लीजिए, यहां काम करना हो तो।
भाजपा प्रवक्ता ने दिया बयान-

भाजपा प्रवक्ता चंद्रमोहन ने कहा कि इसका ऑडियो उन्होंने सुना नहीं है। प्रकरण की जांच की जाएगी। आवाज की जांच की जाएगी कि यह पाइरेटेड है या उन्हीं की। भाजपा सरकार जीरो टॉलेरेंस की नीति पर काम करती है। मामले की जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो