script जेबकतरे ने उड़ाया विधायक का मोबाइल:लौटाने को कर डाली ऐसी डिमांड | Thief stole MLA's phone in Uttarakhand and demanded money | Patrika News

जेबकतरे ने उड़ाया विधायक का मोबाइल:लौटाने को कर डाली ऐसी डिमांड

locationलखनऊPublished: Feb 01, 2024 01:00:18 pm

Submitted by:

Naveen Bhatt

उत्तराखंड में एक शातिर चोर ने ट्रेन में एक विधायक का मोबाइल फोन पार कर लिया। चोरी किया गया मोबाइल फोन लौटाने के लिए चोर की डिमांड सुन लोग दंग रह गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

mla_fakir_ram.jpg
गंगोलीहाट विधायक फकीर राम
बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के गंगोलीहाट विधायक फकीर राम बीते 23 जनवरी को मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली से देहरादून लौट रहे थे। वह ट्रेन के कोच-एच में सीट संख्या पांच पर सफर कर रहे थे। अगले दिन यानी 24 जनवरी की सुबह ट्रेन दून पहुंचने वाली थी। इसी दौरान उन्हें एहसास हुआ कि उनका एक मोबाइल फोन गायब हो चुका है। तमाम खोजबीन के बाद भी उनका मोबाइल नहीं मिल पाया। इस पर उन्होंने अपने दूसरे मोबाइल से उस नंबर पर कॉल की। दूसरी ओर से तत्काल उनका फोन रिसीव हो गया था। उस शख्स ने विधायक को बताया कि उनका फोन उसने चोरी कर लिया है। फोन लौटाने के एवज में उस दुस्साहसी चोर ने विधायक से पांच सौ रुपये की डिमांड कर डाली।
बिजनौर स्टेशन के पास बताया

विधायक का फोन उड़ाने वाले चोर ने उन्हें बताया कि वह बिजनौर रेलवे स्टेशन के पास है। यदि उन्हें उनका मोबाइल सही सलामत चाहिए तो तत्काल पांच सौ रुपये लेकर आएं। चोर की अजब-गजब डिमांड सुन विधायक हक्के-बक्के रह गए।
फोन किया स्विच ऑफ

उसके बाद विधायक फकीर राम देहरादून जीआरपी थाने पहुंचे। विधायक का फोन चोरी होने का मामला सामने आते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया था। पुलिस ने तत्काल उस नंबर पर कॉल की, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर टीके राणा के मुताबिक अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो