scriptहाथरस केस की SIT टीम में शामिल डीआईजी निकले घर से बाहर, तभी पत्नी ने कर ली आत्महत्या | UP DIG wife commits suicide in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

हाथरस केस की SIT टीम में शामिल डीआईजी निकले घर से बाहर, तभी पत्नी ने कर ली आत्महत्या

बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे उन्होंने अपने घर में आत्महत्या (Suicide) की थी। हालांकि ऐसा कदम उठाने के पीछे क्या वजह रही, इसका पता नहीं चल पाया है।

लखनऊOct 24, 2020 / 04:41 pm

Abhishek Gupta

Wife Suicide

Wife Suicide

लखनऊ. पीटीएस उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश (Chandra Prakash) की पत्नी पुष्पा प्रकाश ने सुशांत गोल्फ सिटी (Sushant Golf City) स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
ये भी पढ़ें- पति ने पत्नी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

यह है मामला-

मामला लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी के अंसल का है। यहां पीटीएस उन्नाव में तैनात डीआईजी चंद्रप्रकाश की पत्नी पुष्पा (36) का शव उनके अंसल स्थित घर में चुनरी के सहारे पंखे से लटकता हुआ मिला। लोगों की मदद से उन्हें नीचे उतारा गया और लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे उन्होंने अपने घर में आत्महत्या की थी। हालांकि ऐसा कदम उठाने के पीछे क्या वजह रही, इसका पता नहीं चल पाया है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।
ये भी पढ़ें- यूपी उपचुनावः मुलायम सिंह यादव करेंगे चुनाव प्रचार, सपा स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट हुई जारी

पति के घर से जाने का बाद की आत्महत्या-

डीआईजी ने पुलिस को बताया कि वह घटना के समय घर से बाहर थे और घटना की जानकारी उन्हें बच्चों के जरिये मिली है। ज्वाइंट सीपी नवीन अरोड़ा ने बताया कि मृतका का कोरोना टेस्ट हो गया है। रिपोर्ट निगेटिव आई है। पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पति से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार सुबह उनके घर से बाहर निकलने के बाद पत्नी ने घर में सुसाइड कर ली। बच्चों ने भी यही जानकारी दी है।
हाथरस केस की एसआईटी टीम में शामिल हैं डीआईजी-

2004 बैच के आइपीएस अधिकारी डीआईजी चंद्र प्रकाश का आवास सुशांत गोल्फ सिटी में है। हाथरस जिले के चंदपा कोतवाली इलाके की युवती की सामूहिक दुष्कर्म और मौत मामले की जांच के लिए बनी एसआईटी में चंद्र प्रकाश बतौर सदस्य हैं। चंद्र प्रकाश-द्वितीय की साफ-सुथरी छवि के ईमानदार अफसरों में गिनती होती है।

Home / Lucknow / हाथरस केस की SIT टीम में शामिल डीआईजी निकले घर से बाहर, तभी पत्नी ने कर ली आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो