scriptपति ने पत्नी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो | Husband beats wife brutally in etawah | Patrika News

पति ने पत्नी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

locationइटावाPublished: Oct 21, 2020 09:33:24 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इटावा के भरथना कस्बे के मोहल्ला ब्रह्म नगर में एक व्यक्ति ने पैसे मांगने पर अपनी पत्नी को मोहल्ले की गलियों में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

Wife beaten

Wife beaten

इटावा. इटावा के भरथना कस्बे के मोहल्ला ब्रह्म नगर में एक व्यक्ति ने पैसे मांगने पर अपनी पत्नी को मोहल्ले की गलियों में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पड़ोसी के हस्तक्षेप के बाद महिला की जान बच सकी, लेकिन मारपीट की यह घटना पड़ोसी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। मारपीट का यह वीडियो वायरल हो रहा है।
ये भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी के दो बेटों की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

यह है मामला-

मोहल्ला ब्रह्म नगर निवासी पीड़ित महिला अंकिता ने बताया कि वह कस्बा के मोहल्ला सब्जीमंडी के पास एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और अपनी बेटी के साथ ब्रह्म नगर स्थित आवास पर अपने पति व सास के साथ रहती है। लॉकडाउन के दौरान घर में रखी सारी जमापूंजी खत्म हो जाने के बाद उसने अपने पति से बीती रात सौ रूपये मांगे तो वह इसी बात से आग बबूला हो गया। और उसके साथ अभद्र व्यवहार करता हुआ अपने हाथ में लाठी लेकर उसे बच्चों के सामने मारने लगा। चीखने चिल्लाने पर जब मुझे कोई बचाने नहीं आया तब मैं दौड़कर अपने घर के बाहर आ गयी, लेकिन निर्दयी पति ने मुझे मारना नहीं छोड़ा और लगातार लाठी-डंडों से मेरे ऊपर प्रहार करता रहा। तभी मैं पड़ोसी के घर के दरवाजे को खटखटाकर बचाने की गुहार लगाने लगी। इस दौरान मेरा पति लगातार लाठी-डंडों से प्रहार करता रहा। सिर पर गंभीर चोट लगने के पश्चात मैं अचेत होकर पड़ोसी के घर के अंदर गिर पड़ी।
ये भी पढ़ें- हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट से खिलवाड़ नहीं, इन्होंने नंबर की जगह लिख रखा था ऐसा कि कट गया 5000 का चालान

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 112 पुलिस के सिपाहियों ने महिला को घायल अवस्था में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां इलाज जारी है। चौकी प्रभारी राजेद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिलते ही पीड़ित महिला के आरोपी पति के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो