scriptओपी राजभर के दिखाए सपने में फंसा कार्यकर्ता, थाने में पुलिस ने छीन लिया गमछा और मोबाइल | UP Politics Worker trapped in dream shown by OP Rajbhar | Patrika News
लखनऊ

ओपी राजभर के दिखाए सपने में फंसा कार्यकर्ता, थाने में पुलिस ने छीन लिया गमछा और मोबाइल

UP Politics: ओपी राजभर की बातों को गंभीरता से सुनने के बाद बीते दिन सुभासपा का कार्यकर्ता पीला गमछा पहनकर थाने गया। पुलिस ने गमछा और मोबाइल दोनो रखवा लिया। मंत्री जी का फोन नही उठा और अब कार्यकर्ता परेशान हैं।

लखनऊMar 12, 2024 / 11:39 am

Aniket Gupta

up_politics_worker_trapped_in_dream_shown_by_op_rajbhar.png

ओपी राजभर के दिखाए सपने में फंसा कार्यकर्ता

UP Politics: योगी सरकार में मंत्री बनने के बाद से ही ओपी राजभर (OP Rajbhar) काफी उत्साहित दिख रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए खुद को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के बाद सबसे ज्यादा पावरफुल बताया था। और साथ ही खुद को शोले का गब्बर भी बताया। कार्यकर्ताओं से बात करते हुए राजभर ने कहा कि पूरे प्रदेश में कहीं भी यदि कोई दिक्कत होती है तो सीधा पीला गमछा गले में डालकर थाने पहुंच जाओ, तुम्हारे चेहरे में दारोगा को ओपी राजभर दिखेगा। उन्हें बोलो मंत्री जी ने भेजा है। उन्होंने आगे कहा कि दारोगा, डीएम, एसपी में इतनी ताकत नहीं की हमसे फोन लगाकर पूछ लें कि आपने भेजा है या नहीं। सीएम योगी (CM Yogi) के बाद अब हम सबसे ज्यादा पॉवरफुल हैं। यदि आपने शोले फिल्म का गब्बर देखा है तो मुझे भी गब्बर ही समझो।
यह भी पढ़ें

आ रही है बीजेपी की दूसरी लिस्ट! वरुण, मेनका, बृजभूषण समेत कई बड़े चेहरों पर फैसला

 
https://twitter.com/bstvlive/status/1767425816206709014?ref_src=twsrc%5Etfw
नेता जी की बात को गंभीरता से सुनने के बाद बीते दिन सुभासपा का कार्यकर्ता पीला गमछा पहनकर थाने गया। पुलिस ने गमछा और मोबाइल दोनो रखवा लिया। मंत्री जी का फोन नही उठा और अब कार्यकर्ता परेशान हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Home / Lucknow / ओपी राजभर के दिखाए सपने में फंसा कार्यकर्ता, थाने में पुलिस ने छीन लिया गमछा और मोबाइल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो