scriptUP Government Job: युवाओं के लिए यहां निकली बंपर वैकेंसी, सैलेरी 1.77 लाख रुपए, तुरंत करें अप्लाई | uprvunl ae recruitment 2022 notification for assistant engineer | Patrika News
लखनऊ

UP Government Job: युवाओं के लिए यहां निकली बंपर वैकेंसी, सैलेरी 1.77 लाख रुपए, तुरंत करें अप्लाई

यूपीआरवीयूएनएल असिस्टेंट इंजीवनियर भर्ती 2022 नोटिफिकेशन के अनुसार, ऑनलाइन आवेदन 23 मई 2022 से शुरू होंगे। अगर आप भी इसके लिए योग्य कैंडिडैट हैं तो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 14 जून 2022 या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं।

लखनऊMay 21, 2022 / 11:13 am

Jyoti Singh

is-now-a-good-time-to-look-for-a-job-herc.jpg
नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) ने अलग-अलग ट्रेड में असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) भर्ती 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसके अनुसार, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन, कंप्यूटर साइंस और सिविल कैडर में कुल 125 असिस्टेंट इंजीनियर्स (Assistant Engineer) की भर्ती की जाएगी। अगर आप भी इस पोस्ट के लिए इच्छुक हैं तो यूपी बिजली विभाग की आधिकरिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
ये भी पढ़ें: योगी सरकार ने युवाओं को दी सौगात, इस योजना के जरिए लाखों को मिल सकेंगे रोजगार के नए अवसर

इस दिन से शुरू होंगे आवेदन

बता दें, यूपीआरवीयूएनएल असिस्टेंट इंजीवनियर भर्ती 2022 नोटिफिकेशन के अनुसार, ऑनलाइन आवेदन 23 मई 2022 से शुरू होंगे। अगर आप भी इसके लिए योग्य कैंडिडैट हैं तो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 14 जून 2022 या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। योग्य आवेदकों की भर्ती लिखित परीक्षा और मेरिट के आधार पर की जाएगी।
ये होनी चाहिए योग्यता

– असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) ई एंड एम कैडरमैकेनिकल- 62 पद
– विद्युत – 29 पद
– इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन – 17 पद
– कंप्यूटर साइंस- 05 पद
– सिविल कैडर
– सिविल – 12 पद
कुल खाली पदों की संख्या – 125 पद

कौन कर सकता है आवेदन?

अप्लाई करने से पहले ध्यान दें कि आपके पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से कम से कम 65 प्रतिशत अंकों के साथ संबंधित फील्ड में बीई या बीटेक की इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए। वहीं, अगर आयु सीमा की बात करें तो योग्य उम्मीदवारों की कम से कम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष तक होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीजदवारों को सरकारी मानदंड के अनुसार, अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।
ये है सैलेरी पैकेज

असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) पद पर नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों को पे लेवल-10 के तहत 56100 रुपये से 177500 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। इसके अलावा उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड में लागू नियमानुसार भत्तों का लाभ मिलेगा।

Home / Lucknow / UP Government Job: युवाओं के लिए यहां निकली बंपर वैकेंसी, सैलेरी 1.77 लाख रुपए, तुरंत करें अप्लाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो