scriptUttar Pradesh Top News | Quick Read: चार लोगों की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार | Patrika News

Quick Read: चार लोगों की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में दलित वर्ग के एक परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने और दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (गंगापार) अभिषेक कुमार अग्रवाल ने कहा कि पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले थे जिसमें मोबाइल की रिकॉर्डिंग और चैट शामिल है।

लखनऊ

Published: December 07, 2021 03:44:51 pm

चार लोगों की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

प्रयागराज. प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी गांव में दलित वर्ग के एक परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने और दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक (गंगापार) अभिषेक कुमार अग्रवाल ने कहा कि पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले थे जिसमें मोबाइल की रिकॉर्डिंग और चैट शामिल है। इस संबंध में परिस्थितिजन्य साक्ष्य के मद्देनजर शशि पटेल और रजनीश पटेल को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने कहा कि सोमवार को जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया उनके मोबाइल में रिकॉर्डिंग, चैट और आपत्तिजनक फोटो मिले हैं। घटना से पहले के चैट भी इनके मोबाइल में मिले हैं। पुलिस विस्तृत जांच कर रही है और समुचित धाराओं में इनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा।
Uttar Pradesh Top News
Uttar Pradesh Top News
गोली मारकर दर्जी की हत्या

बाराबंकी. सुबेहा चौराहे से सोमवार शाम दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे एक दर्जी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद बाइक सवार नकाबपोश बदमाश भाग निकले। सुबेहा थाना क्षेत्र के भटगंवा निवासी शौकत अली (36) सुबेहा मार्ग के चौधरी का पुरवा चौराहे पर एक दुकान में कपड़ा सिलाई का काम करता था। जहां संडवा गांव निवासी महेश (28) भी सिलाई सीख रहा है। सोमवार की शाम दुकान बंद करके दोनों बाइक से घर जा रहे थे। भटगवां संपर्क मार्ग पर नहर कोठी के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बाइक चला रहे शौकत पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली चलने की आवाज सुन आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों के दौड़ने पर बदमाश बाइक लेकर मौके से भाग गए। शौकत के सिर में गोली लगने से दोनों बाइक से गिर गए जिससे महेश को भी चोटें आई हैं।
बाबू की प्रताड़ना से तंग आकर चपरासी ने लगाई फांसी

कानपुर. कानपुर में रेल बाजार स्थित संतोष राज होटल में फिरोजपुर (पंजाब) से शहर आए अधेड़ ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव पंखे के कुंडे में गमछे के सहारे लटकता मिला। होटल कर्मियों की सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्रित किए। उस दौरान पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें उसने फिरोजपुर कैंट बोर्ड के बाबू की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड करने की बात लिखी है। पंजाब के फिरोजपुर निवासी अमरदीप सिंह (48) पंजाब कैंट बोर्ड में चपरासी था। वह पिछले एक दिसंबर को शहर आए थे। घंटाघर स्थित होटल संतोष राज में कमरा नंबर 102 में ठहरे थे। किराये लेने के लिए एक कर्मचारी उसके कमरे में गया तो दरवाजा बंद मिला। पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया तो अंदर अमरदीप की लाश लटक रही थी। सुसाइड नोट में उसने कैंट बोर्ड के बाबू की प्रताड़ना के चलते प्रोफेशनल लाइफ से परेशान होकर सुसाइड करने की बात लिखी है।
फंदे से लटका मिला शव

ललितपुर. जिले के मड़ावरा थाना क्षेत्र में चार दिन से लापता युवक का शव मंगलवार सुबह जंगल में नीम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई गई है। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि पत्नी से विवाद होने के बाद से बेटा घर से चला गया था और आज उसका शव मिला। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि मड़ावरा थाना क्षेत्र के धवा गांव के जंगल में मंगलवार को ग्रामीणों ने नीम के पेड़ पर एक युवक के शव फांसी के फंदे पर लटका देखा। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। युवक की शिनाख्त गांव निवासी छोटू बरार (24) के रूप में हुई।
नौतनवा दुर्ग एक्सप्रेस में बम की फर्जी सूचना

प्रयागराज. दो सगे भाइयों की ट्रेन छूट गई तो उनके दिमाग में खुराफात सूझ गई। 112 नंबर पर डायल कर सगे भाइयों ने नौतनवा दुर्ग एक्सप्रेस में बम होने की फर्जी सूचना दे दी। ट्रेन में बम रखने की सूचना से जीआरपी में हड़कंप मच गया। ट्रेन में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन कहीं बम नहीं मिला। डाग स्क्वायड की टीम भी इसमें लगी। बाद में जिस नंबर से फोन किया गया था उसको ट्रेस किया गया तो उसकी लोकेशन मध्यप्रदेश में मिली। फोन करने वाले सगे भाई निकले। पूछताछ में उन्होंने बताया कि ट्रेन छूट जाने नाराज सगे भाइयों ने फर्जी सूचना दी थी। जीआरपी ने मध्य प्रदेश से अख्तर रजा और उसके भाई अहमद रजा को गिरफ्तार कर लिया।
टायर फटने से पलटी कार, महिला की मौत

कन्नौज. कन्नौज जिले में लखनऊ से फर्रुखाबाद जाते समय एक कार टायर फटने से डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को यूपीडा सुरक्षा अधिकारी ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। भदोई थाना के ज्ञानपुर गांव निवासी सुशील मौर्य लखनऊ से फर्रुखाबाद जा रहे थे। साथ में उनकी मां उर्मिला मौर्य (59), मामी मंंजू भी थीं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना ठठिया बशिष्ठ मंडी के पास कार का टायर फटने से पलट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे यूपीडा सहायक सुरक्षा ओमप्रकाश ने घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा भेजा। जहां डाक्टरों ने उर्मिला को मृत घोषित कर दिया। कार को क्रेन की मदद टोल प्लाजा पर खड़ा करा दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

यूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेशभर में नकली नोट व नकली सोना चलाने वाला गिरोह पकड़ा, एक महिला सहित पांच गिरफ्तारदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकCo-WIN में बदलाव, अब एक मोबाइल नंबर पर 6 लोग कर सकेंगे रजिस्ट्रेशनसावधान! कोरोना वायरस फैला रहा टीबी, बढ़ती संख्या पर आइसीएमआर ने चेतायाweather forecast news today live updates: दिल्ली-UP समेत उत्तर भारत में शीतलहर, कई राज्यों में आज भी बारिश की सम्भावनाpetrol diesel price today: 79वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.