सोशल मीडिया पर छिड़ी वार, कांग्रेस ने याद दिलाई छीछालेदर तो भाजपा ने दिया जवाब

सोशल मीडिया पर छिड़ी वार, कांग्रेस ने याद दिलाई छीछालेदर तो भाजपा ने दिया जवाब

Dikshant Sharma | Publish: Jan, 13 2018 09:07:10 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इसकी पहल कांग्रेस की ओर से है और पटाक्षेप बीजेपी की ओर से हुआ है।

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे से ठीक दो दिन पूर्व उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में सियासी घमासान शुरु हो गया है। इसकी पहल कांग्रेस की ओर से है और पटाक्षेप बीजेपी की ओर से हुआ है।

ये भी पढ़ें - प्रशासनिक फेर बदल 5 IAS इधर से उधर, राजशेखर फिर से बनाए गए डीएम

मोदीजी और योगी ने जहां दिया था, उसका परिणाम देखें

अपने ट्विटर एकाउंट को हैंडल करते हुए कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने एक पोस्टर को पोस्ट किया है। और इस पर उन्होंंने लिखा है के
'झूठ बोलने वाली पार्टी के मुखिया @AmitShah पूरी @BJP4India फैलाने में लगी थी कि अमेठी में कांग्रेस का कोई चेयरमैन नही जीता, वह 15 जनवरी को राहुल जी के स्वागत मे लगी होर्डिग्स देख लें । मीडिया वाले साथियों से अनुरोध है मोदीजी & योगीजी ने जहां वोट दिया था उसका परिणाम भी पूछ लें ।

ये भी पढ़ें - जानिये स्वच्छता की दौड़ में अब तक कौन सा शहर किस स्थान पर


निकाय चुनाव में हुई थी छीछालेदर

दरअस्ल निकाय चुनाव के दौरान अमेठी से कांग्रेस ने जिन दो सीटों गौरीगंज एवं जायस सीट पर प्रत्याशी उतारे थे वो दोनों प्रत्याशी चुनाव हार गये थे । वहीं अमेठी और मुसाफ़िरखाना नगर पंचायत सीट से कांग्रेस ने प्रत्याशी ही नही उतारे थे । जिसके बाद कांग्रेस की जमकर छीछालेदार हुई थी ।

ये भी पढ़ें - अब पासपोर्ट का कलर बतायेगा, कितने पढ़े-लिखे हैं आप

2019 में अमेठी में लहरायेगा भगवा परचम

ये भी पढ़ें - सत्ता में नहीं फिर भी विवादों में है मायावती का जन्मदिन समारोह

कांग्रेस एमएलसी के बयान पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय का कहना है के कांग्रेस और राहुल गांधी अमेठी में अपना जनाधार खो चुके हैं, इसलिए उनके वर्कर इस तरह की ओछी राजनीति कर रहे हैं । उन्होंंने दावा किया है के 2019 में अमेठी में भगवा परचम लहरायेगा और स्मृति ईरानी यहां की सांसद होगीं ।

Ad Block is Banned