scriptYogi Adityanath takes meal at Dalit's house in up assembly elections | Yogi Adityanath ने दलित के घर किया भोजन, 'भाजपा ने हमेशा वंचित वर्ग का सम्मान किया' | Patrika News

Yogi Adityanath ने दलित के घर किया भोजन, 'भाजपा ने हमेशा वंचित वर्ग का सम्मान किया'

UP ASSEMBLY ELECTIONS 2022 में अब हर तरफ ठाकुर ब्रामहन और दलित का खेल खेला जा रहा है। जिसमे मुख्यमंत्री Yogi Adityanath भी पीछे नहीं हैं। अपने चार दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को एक दलित कार्यकर्ता के घर भोजन किया.

 

लखनऊ

Updated: January 14, 2022 03:47:46 pm

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही राजनीति हलचल तेज हो चुकी हैं। जहां भाजपा के खिचड़ी भोज कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भी शामिल हुए। गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ ने झुगिंया मोहल्ले में रहने वाले अमृत लाल भारती के घर खिचड़ी भोज किया।
Yogi Adityanath Had Food in Dalit House Amrit Lal Bharti
Yogi Adityanath Had Food in Dalit House Amrit Lal Bharti
Covid प्रोटोकाल का पूरा पालन

इस दौरान सीएम ने भाजपा की राष्ट्रवादी नीतियों के बारे में भी चर्चा की। कोविड प्रोटाकाल का पालन करते हुए सहभोज में सिर्फ पांच लोगों ने ही एक साथ भोजन किया। खिचड़ी भोज कार्यक्रम के तहत झुगिंया स्थित अमृत लाल भारती के घर खिचड़ी खाया ।
इस दौरान सीएम ने भाजपा की राष्ट्रवादी नीतियों के बारे में भी चर्चा की। कोविड प्रोटाकाल का पालन करते हुए सहभोज में सिर्फ पांच लोगों ने ही एक साथ भोजन किया।

27 हज़ार शक्ति केन्द्रों पर आयोजन
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के अंदर सभी 27 हजार शक्ति केंन्द्रों पर खिचड़ी भोज का आयोजन किया है।इसी के तहत मैं यहां आया हूं। भारतीय जनता पार्टी का जो मिशन रहा है सबका साथ-सबका विकास व सबका विश्वास -सबका प्रयास उसी का यह रुप है। समाजिक समता का प्रतीक सहभोज का मतलब किसी अनुसू्चित या दलित बस्ती में जाना और इन लोगों के साथ विभिन्न योजनाओं पर चर्चा करना है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के स्थापित सिद्धांत राष्ट्रवाद,सुशासन व विकास का हिस्सा है सहभोज -योगी आदित्यनाथ


यह कार्यक्रम पहले बड़े पैमाने पर करना था लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना व एक साथ पांच लोग से अधिक लोग कार्यक्रम में भागीदार न बने इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ सहभागी नहीं बनाया गया है। भाजपा का जो स्थापित सिद्धांत है राष्ट्रवाद,सुशासन व विकास उसका ही एक हिस्सा है । केन्द्र व प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव के अंबेडर जी की भावना के अनुरुप सभी को योजनाओं का लाभ दिया है।
यह भी पढ़ें

Income Tax File: ये गलती की है तो नहीं मिलेगा Return, 2 स्टेप में करें सुधारे, अकाउंट में आएगा पैसा


40 साल पुराने भाजपा कार्यकर्ता अमृत लाल के घर योगी आदित्यनाथ ने जमीन पर बैठकर खाना खाया। सीएम ने अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता अमृत लाल भारती और उनके परिजनों को धन्यवाद दिया। वे यहां सामाजिक मुद्दों पर काम करते रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोलRRB NTPC Result 2019: कल जारी होंगे आरआरबी एनटीपीसी CBT-1 के रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.