scriptयोगी सरकार ने अमेठी डीएम पर की कठोर कार्रवाई, किया प्रतीक्षारत | yogi govt action on amethi dm prashant kumar | Patrika News
लखनऊ

योगी सरकार ने अमेठी डीएम पर की कठोर कार्रवाई, किया प्रतीक्षारत

योगी सरकार ने अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार को प्रतीक्षारत कर दिया है।

लखनऊNov 14, 2019 / 12:01 pm

आकांक्षा सिंह

योगी सरकार ने अमेठी डीएम पर की कठोर कार्रवाई, किया प्रतीक्षारत

योगी सरकार ने अमेठी डीएम पर की कठोर कार्रवाई, किया प्रतीक्षारत

लखनऊ. योगी सरकार ने अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार को प्रतीक्षारत कर दिया है। बुधवार को एसडीएम के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। जिसकी वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़ा था। अमेठी के नये डीएम अरुण कुमार बनाए गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके व्यवहार से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी नाराज हैं। बता दें कि प्रशांत शर्मा अपने खराब व्यवहार पर हाईकोर्ट से पहले भी दंडित किए जा चुके हैं।

प्रियंका गांधी ने किया पोस्ट

प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर डीएम की बदसलूकी का वीडियो पोस्ट कर पूछा है, “ये कौन सा व्यवहार है DM साहेब? इस video में अमेठी के कलेक्टर महोदय जिस व्यक्ति से दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उनके भाई की कल बदमाशों ने हत्या कर दी थी. भाजपा सरकार में प्रशासन का बल अपराधियों पर तो नहीं चलता है; लेकिन पीड़ित परिवार के लोगों से इस तरह का शर्मनाक व्यवहार आए दिन होता है.”

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कही ये बात

मामले को केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने गंभीरता से लिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से डीएम को सलाह देते हुए लिखा है कि विनयशील एवं संवेदनशील बने हम यही प्रयास होना चाहिए। जनता के हम सेवक हैं शासक नहीं।

Home / Lucknow / योगी सरकार ने अमेठी डीएम पर की कठोर कार्रवाई, किया प्रतीक्षारत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो