scriptतेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, हादसे में 25 लोग घायल | Breaking: Truck- bus collide 25 passengers injured in Accident | Patrika News
महासमुंद

तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, हादसे में 25 लोग घायल

यात्रियों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। भिड़ंत से बस सड़क से दूर गड्ढे में जा गिरी। इस सड़क हादसे में करीब 25 लोग घायल हुए है।(Accident News)

महासमुंदMay 06, 2019 / 05:50 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, हादसे में 25 लोग घायल

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमे यात्रियों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। भिड़ंत से बस सड़क से दूर गड्ढे में जा गिरी। इस सड़क हादसे में करीब 25 लोग घायल हुए है।(Accident News)

मिली जानकारी के अनुसार बसना थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे मे बसना से बरगढ़ जा रही रही जीत ट्रैव्लस की बस जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस सड़क से दूर से गड्ढे में जा घुसी।

accident news

बताया जा रहा है की बस में करीब 35 यात्री सवार थे जिसमे 25 लोग घायल हो गए। वहीं तीन की हालत गंभीर है। इस सड़क हादसे के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है की इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ही फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस जांच का रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Mahasamund / तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को मारी टक्कर, हादसे में 25 लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो