scriptमहोबा में जहरीली रोटी खिलाने से 20 कुत्तों की मौत, अज्ञात पर मामला दर्ज | Mahoba poisonous roti eating Death 20 dogs FIR inhuman | Patrika News
महोबा

महोबा में जहरीली रोटी खिलाने से 20 कुत्तों की मौत, अज्ञात पर मामला दर्ज

– महोबा के बसौरा गांव में कथित रूप से जहरीली रोटी खिलाने से दो दिन के भीतर 20 कुत्तों की मौत हो गयी।

महोबाSep 06, 2021 / 04:12 pm

Sanjay Kumar Srivastava

महोबा में जहरीली रोटी खिलाने से 20 कुत्तों की मौत, अज्ञात पर मामला दर्ज

महोबा में जहरीली रोटी खिलाने से 20 कुत्तों की मौत, अज्ञात पर मामला दर्ज

महोबा. 20 dogs Death महोबा के बसौरा गांव में कथित रूप से जहरीली रोटी खिलाने से दो दिन के भीतर 20 कुत्तों की मौत हो गयी। इस सिलसिले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
श्रीनगर के एसएचओ ने सोमवार को बताया कि, बसौरा गांव में रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने जहर मिलाकर रोटियां फेंक दी, जिनके खाने से दो दिन के भीतर (शनिवार, रविवार को) पालतू और आवारा मिलाकर 20 कुत्तों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृत कुत्तों को जमीन में दफना दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।
बसौरा ग्राम प्रधान सुखनंदन प्रजापति ने बताया कि, जंगली जानवरों से फसल की रखवाली के लिए किसान कुत्ते पालते हैं। जिन्हें शुक्रवार रात किसी ने जहर मिलाई रोटी खिला दी, जिससे पालतू और आवारा 20 कुत्तों की मौत हो गई। अभी कुछ कुत्ते बीमार हैं, मर सकते हैं। महोबा के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) हरिचरण ने बताया कि बसौरा गांव में संदिग्ध परिस्थिति में कुत्तों की मौत के मामले की पशु चिकित्सा अधिकारी से जांच कराई जा रही है।

Home / Mahoba / महोबा में जहरीली रोटी खिलाने से 20 कुत्तों की मौत, अज्ञात पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो