scriptतालाब से मछली चुराने के लिए चोरों ने युवक की कर दी हत्या, एसपी ने किया खुलासा | man murdered in mahoba | Patrika News
महोबा

तालाब से मछली चुराने के लिए चोरों ने युवक की कर दी हत्या, एसपी ने किया खुलासा

तालाब से मछली चुराने के लिए चोरों ने युवक की कर दी हत्या,एसपी ने किया खुलासा

महोबाOct 21, 2019 / 05:54 pm

Ruchi Sharma

तालाब से मछली चुराने के लिए चोरों ने युवक की कर दी हत्या, एसपी ने किया खुलासा

तालाब से मछली चुराने के लिए चोरों ने युवक की कर दी हत्या, एसपी ने किया खुलासा

महोबा. जिले में श्रीनगर थाना क्षेत्र के बिलखी गांव में एक सप्ताह पूर्व युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। तालाब से मछली चुराने के लिए मछली चोरों ने युवक की हत्या की थी। मछली की रखवाली के दौरान पांच मछली चोरों ने गोली मारकर हत्या कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने सभी पांचों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
आपने हत्या की वारदातों के पीछे जर,जोरू और जमीन का विवाद सुना होगा। लेकिन महोबा में तालाब से मछली चुराने के लिए चोरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल ये पूरा मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बिलखी का है। जहां के तालाब में समिति द्वारा मछली पालन किया जाता है। इसी तालाब में आये दिन मछली चोरी होने से समिति के लोग खासे परेशान थे ऐसे में तालाब से मछली चोरी रोकने के लिए समिति का हरिश्चंद्र रैकवार तालाब पर रखवाली का काम करता था जिससे चोर मछली चोरी नहीं कर पा रहे थे। तभी चोरों ने बीत 13 अक्टूबर की रात हरिश्चन्द्र रैकवार जब तालाब की रखवाली कर रहा था उसी समय प्रकाशचंद्र राजपूत ,इंद्रपाल राजपूत ,सुनील राजपूत ,रतन राजपूत और साथी अशोक के साथ मछली की चोरी करने बिलखी तालाब पर आ धमके। तालाब से मछली चोरी का विरोध करने पर आरोपियों ने हरिश्चन्द्र को गोली मार दी थी। जिसकी इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई थी।
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम ने मिलकर यह खुलासा किया है। हत्या का खुलासा करने पर एसपी स्वामीनाथ ने श्रीनगर और स्वाट टीम को 10 हजार रुपये का इनाम भी दिया।

Home / Mahoba / तालाब से मछली चुराने के लिए चोरों ने युवक की कर दी हत्या, एसपी ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो