scriptयुवती के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Three youth gang-raped with the young girl | Patrika News
महोबा

युवती के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही

महोबाOct 23, 2020 / 05:49 pm

Neeraj Patel

युवती के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
महोबा. उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां सरकार महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे कर रही है, वहीं दूसरी ओर बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। महोबा जिले में दुर्गा पूजा पंडाल से घर लौट रही एक युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पीड़िता ने तीन युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। जहां एक युवती का आरोप है कि वह मुहल्ले में मां दुर्गा के पंडाल में पूजा करने के बाद अपने घर वापस लौट रही थी। तभी मुहल्ले के रहने वाले अशोक और उसके दो साथियों ने युवती को रास्ते से अगवा कर उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता का कहना है कि युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी युवकों ने युवती को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने साथ घटी घटना परिजनों को बताई। युवती की आपबीती सुन परिजन आरोपियों की शिकायत करने थाने पहुंचे। जहां उन्होंने 3 लोंगो के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर अशोक, सतीश एक अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पनवाड़ी थाना क्षेत्र में बीते बुधवार की रात 10 बजे एक युवती के साथ तीन लड़कों द्वारा दुष्कर्म की घटना सामने आई थी, जिसमे मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Mahoba / युवती के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो