महाराजगंज में प्रेमी जोड़े को बिजली के खंभे में बांधकर पीटने का वीडियो वायरल

यूपी के महाराजगंज में एक प्रेमी जोड़े को बिजली के खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने दोनों को साथ पकड़ लिया और इसके बाद दोनों को तालिबानी सजा दी गई। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है।

महाराजगंज. यूपी के महाराजगंज में एक प्रेमी जोड़े को खंभे में बांधकर उनके साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि ये वीडियो पुराना है, लेकिन इसके वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई और पीड़ित नाबालिग लड़की की मां की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने में जुटी है। प्रभारी एसओ ने बताया है कि पूछताछ कर लड़की के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

बताया जा रहा है कि बीते दो सितंबर की रात प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और बिजली के खंभे से बांधकर उनकी पिटायी कर दी गई। किसी ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मुक्त कराया था। पर उस समय लड़की के परिजनों ने तहरीर नहीं दी। पर अब उस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई। इस मामले में प्रभारी एसओ घुघली ने मीडिया से कहा है कि पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर दुष्कर्म व पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि युवक ने पेड़ से बांधकर पीटने की घटना से इनकार किया है। लड़की से पूछताछ के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned