scriptमहाराजगंज में प्रेमी जोड़े को बिजली के खंभे में बांधकर पीटने का वीडियो वायरल | Girlfriend Boyfriend Tied with Pole Brutally Beaten By Villagers Video | Patrika News
महाराजगंज

महाराजगंज में प्रेमी जोड़े को बिजली के खंभे में बांधकर पीटने का वीडियो वायरल

यूपी के महाराजगंज में एक प्रेमी जोड़े को बिजली के खंभे से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने दोनों को साथ पकड़ लिया और इसके बाद दोनों को तालिबानी सजा दी गई। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है।

महाराजगंजSep 10, 2020 / 08:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

Maharajganj Thana Ghughali

महाराजगंज थाना घुघली

महाराजगंज. यूपी के महाराजगंज में एक प्रेमी जोड़े को खंभे में बांधकर उनके साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मच गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि ये वीडियो पुराना है, लेकिन इसके वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई और पीड़ित नाबालिग लड़की की मां की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने में जुटी है। प्रभारी एसओ ने बताया है कि पूछताछ कर लड़की के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

बताया जा रहा है कि बीते दो सितंबर की रात प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और बिजली के खंभे से बांधकर उनकी पिटायी कर दी गई। किसी ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मुक्त कराया था। पर उस समय लड़की के परिजनों ने तहरीर नहीं दी। पर अब उस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई। इस मामले में प्रभारी एसओ घुघली ने मीडिया से कहा है कि पीड़ित लड़की की मां की तहरीर पर दुष्कर्म व पाॅक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि युवक ने पेड़ से बांधकर पीटने की घटना से इनकार किया है। लड़की से पूछताछ के बाद कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो