scriptएसपी के आदेश पर श्यामदेउरवा पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का केस | man trying to rape with woman in her room | Patrika News
महाराजगंज

एसपी के आदेश पर श्यामदेउरवा पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का केस

पीड़िता ने बताया, घर के आंगन में स्नान कर रही थी की उसी गांव का एक युवक ट्रक लेकर मेरे घर के पीछे रोका और उसी के सहारे पीछे के रास्ते मेरे घर में घुस गया और मुझे पकड़कर…

महाराजगंजJun 14, 2018 / 12:24 pm

ज्योति मिनी

man trying to rape with woman in her room

एसपी के आदेश पर श्यामदेउरवा पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का केस

महराजगंज. श्यामदेउरवा थाना के एक महिला ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति पर घर में घुसकर जबरन बलात्कार करने का आरोप लगाया है, जिसमें एसपी के आदेश पर श्यामदेउरवा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक तीस वर्षीय महिला ने एसपी महराजगंज को दिए गए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि, वह 13 मई 2018 को सुबह आठ बजकर तीस मिनट पर अपने घर के आंगन में स्नान कर रही थी कि, उसी गांव का एक युवक ट्रक लेकर मेरे घर के पीछे रोका और उसी के सहारे पीछे के रास्ते मेरे घर में घुस गया और मुझे पकड़कर छेड़छाड़ करते हुए बलात्कार की कोशिश करने लगा। जब उसने शोर मचाया तो वह भाग निकला।
महिला ने इसकी सूचना 100 नम्बर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़कर चौकी परतावल ले गयी। परतावल चौकी की पुलिस ने उसे छोड़ दिया।महिला थाने पर भी गयी लेकिन पुलिस ने उसे भगा दिया। कहीं से न्याय नही मिलने पर वह एसपी महराजगंज को लिखित शिकायत दर्ज कराई जिस पर एसपी महराजगंज ने इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा रामपाल यादव को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। बुधवार को देर शाम श्यामदेउरवा पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

Home / Mahrajganj / एसपी के आदेश पर श्यामदेउरवा पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो