मुलायम के पोते का बयान हमारी सरकार आई तो बीजेपी वाले नामांकन भी नहीं कर पाएंगे

मुलायम सिंह के पोते और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। इस बयान में वह कह रहे हैं कि हमारी सरकार आई तो भाजपा वाले नामांकन भी नहीं कर पाएंगे।

By: shivmani tyagi

Updated: 16 Jul 2021, 08:46 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क मैनपुरी
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद ( former MP ) और मुलायम सिंह ( Mulayam Singh )
के पोते तेज प्रताप यादव का धमकी भरा बयान सामने आया है। समाजवादी के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार आने दो भाजपा वाले नामांकन भी नहीं कर पाएंगे। अब तेज प्रताप के इस बयान की वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम के दस जिलों में फैला है जमीयत-उलमा-ए-हिंद का नेटवर्क

दरअसल तेज प्रताप सिंह यादव मैनपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। यहां सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन चल रहा था। इस दौरान समाजवादी पार्टी के लोगों ने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव में भाजपा ने गुंडई की है। इसके बाद जब तेज प्रताप यादव बोले कि भाजपा ने पंचायत चुनाव में अपनी मनमानी की है। हमारी सरकार आने दीजिए भाजपा का एक भी कार्यकर्ता अपना नामांकन तक नहीं कर पाएगा। तेज प्रताप ने इस बार के पंचायत चुनाव में जो हुआ उसे लोकतंत्र की हत्या भी बताया।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण पूरा होने की तिथि का हुआ ऐलान, जानिए कब कर सकेंगे भव्य मंदिर में दर्शन

तेज प्रताप सिंह यादव ( Tej Pratap Yadav ) के इस धमकी भरे बयान का वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और तेज प्रताप यादव ट्रोल हो रहे हैं। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी की ओर से प्रदेश भर में प्रदर्शन किया गया था और इसी क्रम में मैनपुरी में भी प्रदर्शन चल रहा था इसी प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पूर्व सांसद और मुलायम सिंह के पोते तेज प्रताप यादव शामिल होने के लिए आए थे यहीं पर उन्होंने माइक से यह बयान दिया

यह भी पढ़ें: शादी के कुछ ही दिन बाद पत्नी की खुली पोल, नहीं थे सर पर एक भी बाल, पति के उड़े होश

यह भी पढ़ें: लावारिस हाे गया यूपी-हरियाणा काे जोड़ने वाला महत्वपूर्ण हाइवे ! ब्रेकर बना वजह

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned