scriptभाषण देने मंच पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, सामने खाली पड़ी कुर्सियां देखकर भड़क उठे, अधिकारियों को सुनाईं खरी-खरी | union minister faggan singh kulaste scold officer stage know reason | Patrika News
मंडला

भाषण देने मंच पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, सामने खाली पड़ी कुर्सियां देखकर भड़क उठे, अधिकारियों को सुनाईं खरी-खरी

मंडला में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कार्यक्रम में भीड़ न होने पर भड़क उठे।

मंडलाMar 14, 2021 / 06:34 pm

Faiz

news

भाषण देने मंच पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, सामने खाली पड़ी कुर्सियां देखकर भड़क उठे, अधिकारियों को सुनाईं खरी-खरी

मंडला/ मध्य प्रदेश के मंडला में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते कार्यक्रम में भीड़ न होने पर भड़क उठे। उन्होंने मंच से ही आयोजन के जिम्मेदार अधिकारियों की फटकार लगा दी। दरअसल, मंत्री फग्गन सिंह जब भाषण देने के लिये मंच पर चढ़े, तो सामने की लगभग सभी कुर्सियां खाली पड़ी थीं। सभा में गिनती चुनती के चंद किसान ही शेष थे, जिसपर मंत्री जी मंच पर ही कार्यक्रम के प्रबंधन पर जमकर भड़क उठे। मंत्री ने अधिकारियों से कहा कि, अगर सभा में लोग ही नहीं होंगे, तो वो संवाद किससे करें। केंद्रीय मंत्री के नाराज होने पर आयोजन प्रबंधन के सभी अधिकारी सहम गए थे।

 

पढ़ें ये खास खबर- कृषि कानूनों के विरोध का 70वां दिन : किसान महापंचायत में राकेश टिकैत समेत कई दिग्गज नेता रहे मौजूद


दो दिवसीय राष्ट्रीय आलू महोत्सव में पहुंचे थे केंद्रीय मंत्री

आपको बता दें कि, मध्यप्रदेश के मंडला में दो दिवसीय राष्ट्रीय आलू महोत्सव आयोजित किया गया है। कार्यक्रम का आयोजन करवा रहे जिम्मेदारों ने केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। लेकिन, जैसे ही राज्य मंत्री भाषण देने के लिए अपनी सीट से उठकर मंच पर पहुंचे। सभा के पांडाल में मौजूद ज्यादातर किसान वहां से जा चुके थे। जब तक मंत्री कुलस्ते मंच पर पहुंचे तब तक सभा में गिनती के ही किसान शेष रह गए थे। बता दें कि, यहां दूर-दूर से किसानों को फसल संबंधित जानकारी देने के लिए वैज्ञानिक आए हुए हैं. लेकिन जब किसान ही नहीं होंगे तो वैज्ञानिक ट्रेनिंग किसे देंगे?

 

पढ़ें ये खास खबर- BJP से पुलिस नाराज : सोशल मीडिया पर अपशब्द लिखते हुए कहा- ‘चुनाव आते ही कोरोना कम क्यों हो जाता है’

बगलें दागते दिखे अधिकारी

केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों से कहा कि, वो कार्यक्रम इस तरह आयोजित करें, जिनमें किसान खुद रुचि लें और उन्हें ट्रेनिंग से ज्यादा लाभ मिले। केंद्रीय मंत्री के सख्त तेवर देखकर वहां, आयोजन के प्रबंधक अधिकारी कुछ समझ नहीं सकें। बता दें कि, आम तौर पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते नरम स्वभाव रखते हैं, लेकिन खाली पंडाल देखकर उन्होंने अधिकारियों की क्लास लगा दी।

 

सुप्रीम कोर्ट जाएगी शिवराज सरकार – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zxjvw

Home / Mandla / भाषण देने मंच पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, सामने खाली पड़ी कुर्सियां देखकर भड़क उठे, अधिकारियों को सुनाईं खरी-खरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो