scriptनदी में दोस्त के साथ नहाने गए बालक की डूबने से मौत | A boy drowned in a river with a friend died due to drowning | Patrika News
मंदसौर

नदी में दोस्त के साथ नहाने गए बालक की डूबने से मौत

नदी में दोस्त के साथ नहाने गए बालक की डूबने से मौत

मंदसौरAug 30, 2019 / 05:13 pm

Vikas Tiwari

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर
बारिश के मौसम में नदी नाले उफान पर है। वहीं दूसरी ओर नदी और नालों में नहाने के लिए कई बच्चे से लेकर युवा अनजाने खतरे से बेखबर हो जा रहे है। गरेाठ गुरुवार को अंजनी नदी में दोस्त के साथ नहाने गए एक १० वर्षीय युवक कीे नदी में डूबने से मौत हो गई। रेस्कयू कर बालक का शव नदी से निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
गरोठ थानाप्रभारी विवेक कनोडिया ने बताया कि पुरानी कन्याशाला के पीछे रहने वाले अलफेज पिता रहिस रंगरेज उम्र १० साल अपने एक दोस्त के साथ अंजनी नदी पर नहाने के लिए गया था। अलफेज नहाते-नहाते गहरे पानी में चला गया। जिससे वह डूब गया। जानकारी के अनुसार मार्ग से गुजर रहे बिजली कर्मचारी अल्ताफ अंसारी लाइनमेन भानपुरा भारतसिंह, कुशालसिंह नलखेडा सहित अन्य लोगों ने बालक को निकाला । तब तक वह मृत हो चुका था। इस दौरान नदी के तट पर बड़ी संख्या में लोग इक_ा हो गए।मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परीक्षण कराकर परिजनों को सुपुर्द किया है।
दो माह में सात लोगों की हो चुकी मौत
जानकारी के अनुसार दो माह के अंदर डूबने से मरने वालों की संख्या करीब ७ पहुंच चुकी है। जिला मुख्यालय पर दो बच्चे नहाने गए थे। जहां पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं सीतामऊ में भी नदी में डूबने से दो भाईयों की मौत हो चुकी है। नालछा माता मंदिर रोड पर भी एक कुए में गिरने से एक युवक की मौत हो चुकी है। इन सब की उम्र २५ साल से अंदर की है तो तीन बच्चों की उम्र तो १२ से १५ साल के अंदर की है।
हांलाकि अभी तक प्रशासन द्वारा चेतावनी के कोई बोर्ड इन स्थानों पर नहीं लगाए गए है।

Home / Mandsaur / नदी में दोस्त के साथ नहाने गए बालक की डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो