scriptथाने के अंदर पुलिस कस्टडी में खड़ा था ट्रक, टायर चुराकर ले गए चोर | truck standing in police station thieves stolen tyres | Patrika News
मंदसौर

थाने के अंदर पुलिस कस्टडी में खड़ा था ट्रक, टायर चुराकर ले गए चोर

मामला शहर के पिपलिया मंडी थाने का है, जहां खड़े एक ट्रक से चोर टायर चुराकर फरार हो गए और पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी।

मंदसौरJan 22, 2022 / 03:21 pm

Faiz

News

थाने के अंदर पुलिस कस्टडी में खड़ा था ट्रक, टायर चुराकर ले गए चोर

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर शहर में चोरों के हौसले कितने बुलंद हैं और पुलिस की लापरवाही की इंतेहा क्या है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, बेखौफ चोरों ने इस बार थाने में खड़े वाहन में ही चोरी कर दी। वहीं, चोरी के समय थाने में तैनात किसी भी पुलिसकर्मी को इसकी भनक तक नहीं लगी। मामला शहर के पिपलिया मंडी थाने का है, जहां खड़े एक ट्रक से चोर गुरुवार रात को टायर चुराकर फरार हो गए।


पुलिसिया निगरानी में लापरवाही कहने की वजह ये है कि, जानकारी के अनुसार, पिपलिया मंडी थाने में चोरी का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां थाने में जब्त करके लाया गया डोडा चूरा भी यहीं से चोरी हो चुका है, जिसका पता आज तक पुलिस नहीं लगा सकी है।

 

यह भी पढ़ें- पत्नी का करवाया था गैंगरेप, सेक्स रैकेट का सरगना भी निकला पति, खुलासों से पुलिस भी हैरान


थाने में खड़े ट्रक के टायर चोरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 14 जनवरी को रात 11 बजे शहर से सटे टोल प्लाजा के पास इस एक ट्रक का एक्सीडेंट हो गया था। एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने ट्रक को थाने लाकर खड़ा कर लिया, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। तभी से संबंधित ट्रक पुलिस कस्टडी में थाना परिसर में खड़ा था।


जांच में जुटी पुलिस

मल्हारगढ़ SDOP टी.सी पंवार के अनुसार, 14 जनवरी को ट्रक का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद इसे थाने लाकर खड़ा किया गया था, लेकिन गुरुवार रात को इसके पिछले दो टायर चोरी हो गए। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। साथ ही, थाने के साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किये जा रहे हैं ताकि चोरों के बारे में कोई सुराग लग सके। वहीं, इस मामले में जिस पुलिसकर्मी की लापरवाही सामने आएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, पुलिया के नीचे गिरा ट्रक – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x875an2

Home / Mandsaur / थाने के अंदर पुलिस कस्टडी में खड़ा था ट्रक, टायर चुराकर ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो