scriptसड़क पर पलटा शराब से भरा वाहन, घायलों को तो किसी ने देखा नहीं शराब लूटने की मची होड़ | Vehicle full of liquor overturned on Aakya lakhma road competition to loot liquor | Patrika News
मंदसौर

सड़क पर पलटा शराब से भरा वाहन, घायलों को तो किसी ने देखा नहीं शराब लूटने की मची होड़

हैरानी इस बात की है कि वाहन पलटते ही मार्ग से गुजर रहे लोगों में से घायलों को तो किसी ने देखा नहीं, बल्कि वाहन पलटने से सड़क पर बिखरी शराब की बोतलें लूटने की होड़ मच गई।

मंदसौरMar 21, 2024 / 08:17 am

Faiz

liquor Vehicle overturned

सड़क पर पलटा शराब से भरा वाहन, घायलों को तो किसी ने देखा नहीं शराब लूटने की मची होड़

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा से मंदसौर की तरफ आ रहे शराब से भरे एक लोडिंग वाहन का बुधवार को मंदसौर जिले के आक्या लखमा खेड़ी इलाके में स्थित फोरलेन पर एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में वाहन चालक और क्लीनर को चोटें आई हैं और वाहन पलटने से क्लीनर कुछ देर के लिए कैबिन में बेहोश हो गया था। लेकिन हैरानी इस बात की है कि वाहन पलटते ही मार्ग से गुजर रहे लोगों में से घायलों को तो किसी ने देखा नहीं, बल्कि वाहन पलटने से सड़क पर बिखरी शराब की बोतलें लूटने की होड़ मच गई।


जानकारी ये भी सामने आई है कि हादसे का शिकार वाहन जावरा से मंदसौर जिले के अंतर्गत आने वाले गांव डिगावमाली की एक शराब दुकान पर शराब की डिलिवरी लेकर जा रहा था। मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 13 जीबी 3273 टायर फटने की वजह से पलटी खा गया। गाड़ी के पलटते ही गाड़ी में रखी शराब की बोतले और टिन के डब्बे पर रोड पर बिखर गए, जिन्हें स्थानीय लोग लूट कर अपने साथ ले गए। सूचना पर कचनारा चौकी और दलोदा थाना पुलिस के साथ आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरु की।

 

यह भी पढ़ें- फिर एक मासूम हुआ आवारा कुत्तों का शिकार, 6 साल के बच्चे का मुंह और आंखों समेत पूरा शरीर नोच डाला

 

 

हादसे को लेकर मंदसौर आबकारी आरक्षक केशव कुमार ने बताया कि जावरा से शराब लेकर डिगावमाली लाई जा रही थी, लेकिन बीच में वाहन का टायर फटने से वो लखमाखेड़ी के पस पलट गया। वाहन में भरी शराब जावरा से परमिट होने के बाद लाई जा रही थी और वो पूरी तरह वैध थी। इसका पंचनामा बनाकर शराब को दूसरे वाहन से डिगांव भेजा जा रहा है। वहीं, मौके पर रोड कंपनी के कर्मचारी भी बुलाए गए, इसके बाद तत्काल सड़क की सफाई कराकर मार्ग की यातायात सुचारू कराई गई।

Home / Mandsaur / सड़क पर पलटा शराब से भरा वाहन, घायलों को तो किसी ने देखा नहीं शराब लूटने की मची होड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो