इस ऑटो कंपनी के शेयर ने कराई बल्ले-बल्ले, 7 महीनों में दोगुना से ज्यादा का रिटर्न

  • यशर मोटर्स के शेयरों में देखने को मिल रही है 7 फीसदी से ज्यादा, तोड़ा 52 हफ्तों का रिकॉर्ड
  • कारोबारी सत्र में कंपनी के मार्केट कैप में करीब 5800 करोड़ रुपए की बढ़ोतरी, 2,565 तक पहुंचे दाम
  • अप्रैल से लेकर नवंबर तक कंपनी के शेयरों में दोगुना से ज्यादा का इजाफा, रिटर्न के मामले में 100 फीसदी तेज

By: Saurabh Sharma

Updated: 13 Nov 2020, 02:33 PM IST

नई दिल्ली। दिवाली से पहले आयशर मोटर्स के नेट प्रोफिट में भले गिरावट देखने को मिली हो, धनतेरस और दिवाली के दिन इस कंपनी के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। इस हैविवेट शेयर की कीमत में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। साथ 52 हफ्तों की नई उंचाई पर पहुंच गया है। इस हैविवेट शेयर कीमत में आज 7 फीसदी से ज्यादा तेजी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि एक दिन पहले 12 नवंबर को तिमाही नतीजे सामने आए थे। जिसमें नेट प्रोफिट में गिरावट देखने को मिली थी। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर कंपनी के शेयरों में कितने रुपए के हो गए हैं।

यह भी पढ़ेंः- इस साल दिवाली पर खरीदें मात्र 2000 रुपए में डायमंड ज्वेलरी

कंपनी के शेयरों में 7 फीसदी तक का इजाफा
आज आयशर मोटर्स के शेयरों में 7 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिल रही है। आज कंपनी के शेयर 2,565 रुपए के साथ 52 हफ्तों की नई उंचाई पर पहुंच गए हैं। जबकि आज कंपनी के शेयर का 2240 रुपए पर गिरावट के साथ खुला था। जिसके बाद कंपनी के शेयरों में शानदार तेजी देखने को मिली। जबकि यही कंपनी का लोअर लेवल भी है। जबकि गुरुवार को कंपनी का शेयर 2353.55 रुपए पर बंद हुआ था।

यह भी पढ़ेंः- बिल गेट्स की कंपनी में पैसा लगाएंगे मुकेश अंबानी, कुछ ऐसी है रिलायंस की योजना

आज से सुबह 8900 करोड़ कमाए
आज कंपनी का शेयर गुरुवार के भी मुकाबले गिरावट के साथ यानी 2240 रुपए पर खुला था। जिसके बाद शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिली है। जिसकी वजह कंपनी के मार्केट कैप में भी इजाफा देखने को मिला है। आज कंपनी का शेयर 2556 रुपए के उच्चतम स्तर तक गया। जिसकी कंपनी का मार्केट 70 हजार करोड़ रुपए को पार कर गया। यानी कंपनी ने सुबह से अब तक 8,869.98 करोड़ का रुपए का इजाफा मार्केट कैप में कर लिया। जबकि कल के मुकाबले कंपनी के मार्केट कैप की गणना की जाए तो 5,770.95 रुपए का इजाफा देखने को मिला है।

यह भी पढ़ेंः- इस दीपावली सरकार ने गरीबों के लिए खोला खजाना, 10 हजार करोड़ रुपए का ऐलान

अप्रैल से 100 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न
अप्रैल से अब तक कंपनी के शेयरों में 100 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न देखने को मिल चुका है। 7 अप्रैल को कंपनी का शेयर 52 हफ्तों के लो पर चला गया था। उस वक्त कंपनी के शेयरों की कीमत 1246 रुपए हो गई थी। आज कंपनी का शेयर 2556 रुपए पर पहुंच गई है। आंकड़ों से साफ देखा जा सकता है कि कंपनी का शेयर 7 महीने में दोगुना रिटर्न दे चुका है।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned