Beauty Tip's हेयर कलर बढ़ाता है बालों की चमक, इस तरह लगाएं

बालों में कलर कराना आज कल आम बात हो गयी है। हेयर कलर किस तरह से बालों पर लगाया जाए जानते हैं ब्यूटीशियन हर्षिता खंडेलवाल से।

मथुरा। बालों में कलर कराना आज कल आम बात हो गयी है। हेयर कलर किस तरह से बालों पर लगाया जाए जानते हैं ब्यूटीशियन हर्षिता खंडेलवाल से। हेयर कलर बालों को कभी खराब नहीं करता है। बालों की चमक बढ़ाने के लिए हेयर कलर लगाया जाता है। बालों में कलर करना आज कल फैशन हो गया है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ कोर्ट ब्लास्ट के विरोध में अधिवक्ताओं का प्रदर्शन

ऐसे करें कलर
बदलते हुए ट्रेंड को देखते हुए आज कल युवतियां अपने बालों पर तरह तरह के उपाय करती हैं ताकि उनके बाल स्मूथ और शाइनिंग रहें। पत्रिका के ख़ास कार्यक्रम Beauty Tip's में बात करेंगे बालों पर कलर करते समय क्या क्या सावधानियां बरती जाएं, जानते हैं ब्यूटीशियन हर्षिता खंडेलवाल से। हेयर कलर कैसे करना चाहिए और क्या क्या सावधानियां बरती जाएं। हर्षिता ने बताया कि दो तरह के कलर बालों में लड़कियां कराती हैं। ब्यूटीशियन का कहना है कि आजकल हेयर कलर एक आम बात हो गई है। क्योंकि लड़कियां अपने बालों से बहुत प्यार करती हैं। डिफरेंट टाइप के हेयर रहें और इसी तरह से वह अलग अलग तरीके से हेयर कलर कराती हैं। आजकल का जो ट्रेंड चल रहा है वह ग्लोबल हाईलाइट क्या चल रहा है। स्ट्रिक्स में हाईलाइट चल रहा है ओंब्रे लुक चल रहा है।

यह भी पढ़ें- बहुचर्चित डॉक्टर अपहरण मामले में नपेंगे एसएसपी शलभ माथुर!

ये कलर फैशन में अधिक
पत्रिका से बात करते हुए हर्षिता ने बताया कि आजकल रेड कलर, ब्लू कलर, ग्रीन कलर फैशन में है। इन कलरों का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। न ही इससे बाल खराब होते हैं। दो तरह के प्रोसेस होते हैं पहला होता है ग्लोबल और दूसरा होता है स्ट्रिक्स।

अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned