scriptरेलवे ट्रैक पर एक घायल, दूसरा मिला मृत | Dead body Found on Railway Track | Patrika News
मथुरा

रेलवे ट्रैक पर एक घायल, दूसरा मिला मृत

-घायल की नहीं हो सकी पहचान, जिला चिकित्सालय में चल रहा है इलाज-मृत मिला व्यक्ति बीमारी से था परेशान, रेल से कट कर की आत्महत्या

मथुराNov 12, 2019 / 08:56 pm

अमित शर्मा

रेलवे ट्रैक पर एक घायल, दूसरा मिला मृत

रेलवे ट्रैक पर एक घायल, दूसरा मिला मृत

मथुरा। रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति घायल अवस्था तथा दूसरे के मृत मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इनमें से एक शव की पहचान हो गई है। जबकि दूसरे शव की पहचान के प्रयास पुलिस कर रही है।
यह भी पढ़ें

बिहार, पूर्वी यूपी के लिए शराब तस्करी का ‘प्रवशे द्वार’ बना मथुरा

सुबह करीब साढ़े छह बजे मथुरा छावनी जीआरपी पुलिस चौकी प्रभारी को सूचना मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति यमुना पुल पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। जिसके सर से खून बह रहा है। सूचना पर चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक व्यक्ति पुल की साइड में पड़ा हुआ है। जिसके सर में काफी चोट है, पास जाकर देखा तो उसकी सांसे चल रहीं थीं। जिसे तत्काल उठाकर सडक तक लाया गया और 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया दिया गया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। घायल की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। चैकी प्रभारी का कहना है कि घायल उसी क्षेत्र का प्रतीत हो रहा है जो कि रेलवे ट्रैक पार करते समय घायल हो गया है।
यह भी पढ़ें

मायावती की कार्रवाई से बसपा में खलबली, ये है नाराजगी की बड़ी वजह

वहीं बीमारी से चल रहे दूसरे व्यक्ति ने रेल गाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस चौकी बिचपुरी के अंतर्गत गांव अयेरा निवासी ईश्वरी प्रसाद पुत्र नारायण सिंह उम्र करीब 38 वर्ष लंबी बीमारी के कारण परेशान था। सुबह वह घर से दवा लेने की कहकर निकला था। गेट संख्या 332 सी के निकट, खंभा संख्या 328 के पास मथुरा से कासगंज की ओर जाती हुई मालगाडी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली ,सूचना पर प्रभारी पुलिस चैकी बिचपुरी विक्रांत सिंह पहुंच गये। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर मौके पर बुला लिया और पंचानामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Home / Mathura / रेलवे ट्रैक पर एक घायल, दूसरा मिला मृत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो