scriptमथुरा में युवती से चलती कार में गैंगरेप, एफआईआर दर्ज | Gang rape with girl in moving car in Mathura FIR registered | Patrika News
मथुरा

मथुरा में युवती से चलती कार में गैंगरेप, एफआईआर दर्ज

– बेखौफ आरोपियों ने एक युवती संग गैंगरेप किया। और घायल अवस्था में उसे सड़क पर फेंका भाग गए। पीड़िता आगरा में दरोगा की परीक्षा देने गई हुई थी। और अभी कुछ दिन पूर्व उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। तेरहवीं भी नहीं हुई थी। परिजनों में काफी नाराजगी है।

मथुराNov 25, 2021 / 12:13 pm

Sanjay Kumar Srivastava

मथुरा में युवती से चलती कार में गैंगरेप, एफआईआर दर्ज

मथुरा में युवती से चलती कार में गैंगरेप, एफआईआर दर्ज

मथुरा. दरोगा भर्ती परीक्षा देकर आगरा से मथुरा लौट रही युवती से चलती कार में गैंगरेप किया गया। आरोपी पीड़िता को लहूलुहान हालत में कोसी बाईपास पर फेंककर फरार हो गए। युवती ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गैंगरेप की शिकार युवती के पिता की कुछ दिन पूर्व ही मृत्यु हो गई थी। अभी तेरहवीं भी नहीं हुई है। परिजनों और ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश है।
पीड़िता को कार में बिठाया :- मथुरा के कोसीकलां की पॉश कॉलोनी निवासी युवती मंगलवार सुबह आगरा में दरोगा भर्ती परीक्षा देने गई थी। परीक्षा शाम चार बजे से 6 बजे तक चली। परीक्षा देने के बाद युवती को साथ में परीक्षा दे रहे पलवल हरियाणा निवासी आरोपी ने उसे कोसीकलां छोड़ने की बात कह कर अपने साथ कार में बिठा लिया। ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। कुछ आगे चल कर उसका एक साथी कार में सवार हो गया।
पुलिस ने एफआईआर दर्ज की :- रास्ते में चलती कार में ही आरोपी और उसके साथी ने बारी-बारी से पीड़िता संग रेप किया। और कोसी बाईपास पर फेंककर दोनों फरार हो गए। राह से गुजर रहे राहगीरों ने पीड़िता को सड़क पर देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर दो व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया।
आरोपियों की तलाश :- एसपी

एसपी ग्रामीण श्रीश चंद्र ने बताया कि युवती और उसके घरवालों की शिकायत पर एक नामजद व एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवती के 164 में बयान कराकर उसका मेडिकल कराया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Home / Mathura / मथुरा में युवती से चलती कार में गैंगरेप, एफआईआर दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो