scriptमथुरा मस्जिद के शुद्धिकरण के लिए याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका | hindu mahasabha treasurer dinesh sharma expressed life threat | Patrika News
मथुरा

मथुरा मस्जिद के शुद्धिकरण के लिए याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका

मथुरा शाही ईदगाह मस्जिद के शुद्धिकरण और लड्डू गोपाल का अभिषेक करने लिए कोर्ट में याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि नकाबपोश बाइक सवारों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया है। उस रात कुछ भी हो सकता था।

मथुराMay 25, 2022 / 01:31 pm

lokesh verma

hindu-mahasabha-treasurer-dinesh-sharma-expressed-life-threat.jpg

मथुरा मस्जिद के शुद्धिकरण के लिए याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद को लेकर हिंदू महासभा की तरफ से मथुरा कोर्ट में एक वाद दाखिल किया गया है। इस मामले में सुनवाई चल रही है। जबकि हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा की तरफ से पहले भी मथुरा न्यायालय में दो प्रार्थना पत्र दाखिल किए जा चुके हैं। एक प्रार्थना पत्र में लड्डू गोपाल का शाही ईदगाह में अभिषेक और पूजा की अनुमति मांगी गई है। जबकि दूसरे प्रार्थना पत्र में शाही ईदगाह को गंगा-जमुना के जल से शुद्धिकरण की मांग की गई है। इन मामलों में अगली सुनवाई एक जुलाई को होगी। इसी बीच याचिकाकर्ता दिनेश शर्मा ने अपनी हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए सुरक्षा देने की गुहार लगाई है।
दरअसल, हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा की तरफ से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है, जिसमें कहा गया है कि साथियों मुस्लिमों द्वारा मेरी कभी भी हत्या की जा सकती है। लेकिन, इस मामले को शासन और प्रशासन गंभीरता से नहीं ले रहा है। उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पोस्ट को लेकर दिनेश शर्मा ने बताया कि सोमवार अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया है। उन्हें कई बार रोकने का भी प्रयास किया गया। अगर वह रुक जाते ताे कुछ भी हो सकता था।
यह भी पढ़ें

दबंग ने तीन महिलाओं को बैल हांकने वाले सांटे से बुरी तरह पीटा, फिर पुलिस ने सिखाया सबक

एसएसपी से करेंगे मुलाकात

दिनेश शर्मा ने बताया कि इस मामले से उन्होंने प्रशासन को अवगत कराते हुए सुरक्षा की मांग की है। लेकिन, प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने बताया कि अब सुरक्षा के लिए मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर से मुलाकात की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Acid Attack : पत्नी का रास्ता रोक पति ने फेंका एसिड, महिला की हालत नाजुक

नकाबपोश बाइक सवारों ने किया पीछा

दिनेश शर्मा ने बताया कि सोमवार की रात करीब 10 बजे वह घर जा रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार दो नकाबपोश उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे। बाइक सवारों कई बार उन्हें रोकने का भी प्रयास किया तो उन्होंने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और बमुश्किल घर पहुंचे।

Home / Mathura / मथुरा मस्जिद के शुद्धिकरण के लिए याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो