scriptमथुरा पुलिस की कार्य प्रणाली पर फिर उठे सवाल, सुरीर घटना के बाद एक और पीड़ित ने दी जान | Man Consumed Poison over Ignorance by Mathura Police | Patrika News
मथुरा

मथुरा पुलिस की कार्य प्रणाली पर फिर उठे सवाल, सुरीर घटना के बाद एक और पीड़ित ने दी जान

समाधाना दिवस में अधिकारियों से अपना दुखड़ा रोने निकला लेकिन रास्ते में ही सुंदर सिंह ने जहर खा लिया। जब वह राया थाना में आयोजित समाधान दिवस पहुंचा तो वहां उसकी हालत बिगड़ गई।

मथुराOct 05, 2019 / 04:43 pm

अमित शर्मा

मथुरा पुलिस की कार्य प्रणाली पर फिर उठे सवाल, सुरीर घटना के बाद एक और पीड़ित ने दी जान

मथुरा पुलिस की कार्य प्रणाली पर फिर उठे सवाल, सुरीर घटना के बाद एक और पीड़ित ने दी जान

मथुरा। मथुरा पुलिस की कार्य प्रणाली पर एक बार फिर सवाल खड़े हुए हैं। अभी एक महीना भी नहीं बीता है कि पुलिस द्वारा सुनवाई न करने से आहत एक और व्यक्ति की जान चल गई। आरोप है कि पीड़ित ने पुलिस से कई बार गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने उसे परेशान कर रहे दबंगों पर कार्रवाई नहीं की। टूट चुके पीड़ित ने शनिवार को जहर खा लिया, इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई है।
यह भी पढ़ें

एंटीकरप्शन का अभियान “ट्रैप” जारी, विकास भवन में बाबू घूस लेते हुआ गिरफ्तार

मामला थाना राया क्षेत्र का है। गांव नागल निवासी सुंदर सिंह (60 ) को दबंग पड़ोसी परेशान कर रहा था। पीड़ित सुंदर ने कई बार इसकी शिकायत थाना राया पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। शनिवार को पड़ोसी महिला उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर गई इससे वह और परेशान हो गया। वह समाधाना दिवस में अधिकारियों से अपना दुखड़ा रोने निकला लेकिन रास्ते में ही सुंदर सिंह ने जहर खा लिया। जब वह राया थाना में आयोजित समाधान दिवस पहुंचा तो वहां उसकी हालत बिगड़ गई। पुलिस ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां से उसे नयति में रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बच्चों संग किया ताज का दीदार, देखें तस्वीरें

वर्जन

एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि पीड़ित समाधान दिवस में विशाक्त पदार्थ खाकर पहुंचा था। परिजन पड़ोसी पर आरोप लगा रहे हैं। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

बदमाशों ने होमगार्ड पर की फायरिंग और ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़कर कर ली लाखों की चोरी

बता दें कि अभी एक महीना भी नहीं बीता है, सुरीर कोतवाली में पीड़ित दंपति ने पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगा कर खुद को आग के हवाले कर दिया था, जिन्हें दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दंपती की मौत हो गई थी। अब एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली से एक और पीड़ित की जान चली गई है।

Home / Mathura / मथुरा पुलिस की कार्य प्रणाली पर फिर उठे सवाल, सुरीर घटना के बाद एक और पीड़ित ने दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो