scriptकोरोना संक्रमित व्यापारी की मौत, दाह संस्कार में नगर पंचायत अध्यक्ष ने अटकाया अडंगा | Mathura Corona virus Infected merchant death Cremation Problem | Patrika News
मथुरा

कोरोना संक्रमित व्यापारी की मौत, दाह संस्कार में नगर पंचायत अध्यक्ष ने अटकाया अडंगा

मथुरा में कोरोना वायरस से अब तक पांच संक्रमित व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है। 55 वर्षीय वृद्ध व्यापारी की कोरोना से मौत के बाद नगर पंचायत ग़ोकुल के अध्यक्ष ने व्यापारी के शव का दाह संस्कार ग़ोकुल में न कर मथुरा के किसी श्मशान में कराने की अपील की है।

मथुराMay 19, 2020 / 05:06 pm

Mahendra Pratap

कोरोना संक्रमित व्यापारी की मौत, दाह संस्कार में नगर पंचायत अध्यक्ष ने अटकाया अडंगा

कोरोना संक्रमित व्यापारी की मौत, दाह संस्कार में नगर पंचायत अध्यक्ष ने अटकाया अडंगा

मथुरा. मथुरा में कोरोना वायरस से अब तक पांच संक्रमित व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है। 55 वर्षीय वृद्ध व्यापारी की कोरोना से मौत के बाद नगर पंचायत ग़ोकुल के अध्यक्ष ने व्यापारी के शव का दाह संस्कार ग़ोकुल में न कर मथुरा के किसी श्मशान में कराने की अपील की है।
थाना महावन क्षेत्र के गोकुल निवासी 55 वर्षीय मनमोहन खंडेलवाल कंठी-माला व्यापारी हैं। कोरोना संक्रमित संदिग्ध होने पर उनकी जांच कराई गई। 15 मई को जांच होने के बाद मनमोहन खंडेलवाल को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बीती रात करीब 3:00 बजे वह कोरोना है जंग हार गए और उन्होंने मथुरा के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। जिले में यह पांचवी मौत कोरोना संक्रमित की होने के कारण जिले में हड़कंप मच गया तो गोकुल नगर पंचायत अध्यक्ष ने मनमोहन खंडेलवाल के शव को गोकुल में दाह संस्कार न करने की अपील प्रशासन से की है।
गोकुल नगर पंचायत अध्यक्ष संजय दीक्षित ने कहा है कि मनमोहन का पार्थिव शरीर गोकुल में दाह संस्कार के लिए न लाया जाए और मथुरा के किसी श्मशान घाट पर उनका दाह संस्कार कर दिया जाए। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर मृतक के परिवार के सदस्यों ने कोई अन्य मांग रखी है तो मुझे कोई जानकारी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो