scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी धर्मनगरी मथुरा, पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली | Mathura police shot two miscreants in an encounter | Patrika News
मथुरा

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी धर्मनगरी मथुरा, पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली

Encounter in Mathura : धर्मनगरी मथुरा गुरुवार देर रात मुठभेड़ के दौरान गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। इस एनकाउंटर में पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मारकर पस्त किया है। साथ ही उनके दो साथियों को भी पकड़ा है। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।

मथुराJul 22, 2022 / 11:21 am

lokesh verma

mathura-police-shot-two-miscreants-in-an-encounter.jpg

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी धर्मनगरी मथुरा, पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली।

Encounter in Mathura : उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार एनकाउंटर कर बदमाशों का सफाया करने में लगी है, लेकिन इसके बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस से बेखौफ अपराधी हर दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस भी बदमाशों के पीछे पड़ी हुई है। ताजा मामला मथुरा का है। जहां पुलिस की एक व्यक्ति को गोली मारकर बाइक लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। गुरुवार रात हुई मुठभेड़ के दौरान धर्मनगरी मथुरा गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। इस एनकाउंटर में पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मारकर पस्त किया है। साथ ही उनके दो साथियों को भी पकड़ा है। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।
एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि 20 मई को धर्मपुरा निवासी जितेंद्र को ओल से आते समय रास्ते में कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया था। बदमाशों ने जितेंद्र के हाथ में गोली मारकर घायल कर दिया था और उसकी बाइक लूटकर भाग गए थे। इस मामले में पीड़ित जितेंद्र की तहरीर पर केस दर्ज किया गया था। पुलिस तभी से बदमाशों की पहचान कर तलाश में जुटी हुई थी। गुरुवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि ये बदमाश फिर से किसी वारदात को अंजाम देने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।
यह भी पढ़ें – कानपुर पार्षद के भतीजे की नृशंस हत्या, पुलिस से सीसी फुटेज कंगाल रही

सरूरपुर नहर के समीप हुआ आमना-सामना

थाना प्रभारी फरह राजकमल सिंह ने बताया कि करीब आधा दर्जन बदमाशों से गुरुवार रात 11 बजे सरूरपुर नहर के समीप पुलिस का आमना-सामना हो गया। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई। इस दौरान दो बदमाश कुलदीप उर्फ छोटू और जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी पीपला भरतपुर, राजस्थान के पैर में गोली लगते ही वहीं गिर पड़े। पुलिस ने तत्काल दोनों को दबोच लिया।
यह भी पढ़ें – सीएम योगी का एक्‍शन, 18 आईपीएस के तबादले

एक बदमाश मौके से हुआ फरार

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से घायल बदमाशों के अलावा इनके दो साथी कपिल निवासी भरतपुर व गोपाल निवासी चौमुहां, मथुरा को गिरफ्तार किया है। जबकि इनका एक साथी भागने में सफल रहा है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Mathura / गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी धर्मनगरी मथुरा, पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो