scriptदो महीने के अंदर ही शुरू हो जाएगा श्रीराम मंदिर निर्माण: महंत नृत्यगोपाल दास | Sri Ram temple construction will start within two months | Patrika News
मथुरा

दो महीने के अंदर ही शुरू हो जाएगा श्रीराम मंदिर निर्माण: महंत नृत्यगोपाल दास

महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सरकार से चंदा नहीं लिया जाएगा।

मथुराFeb 25, 2020 / 03:59 pm

अमित शर्मा

मथुरा। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा है कि दो महीने के अंदर ही अयोध्या में विश्व के सबसे दिव्य और भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सरकार से चंदा नहीं लिया जाएगा।
श्रीराम जन्मभूमि के साथ मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के भी अध्यक्ष हैं नृत्यगोपाल दास
यह भी पढ़ें

जानिए उस शख्स के बारे में ट्रंप ने लिया जिसका विजिटिंग कार्ड, दिया गिफ्ट और क्या किया वादा

बता दें कि महंत नृत्यगोपाल दास केशवधाम के निकट नारायण आश्रम में दो दिवसीय वृंदावन प्रवास पर हैं। मंगलवार को वह रमण रेती स्थित गुरु शरणानंद जी के आश्रम में पहुंचे। यहां उन्होंने संतों के साथ श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर चर्चा की।
यह भी पढ़ें– घर से लापता हुए युवक का कुए में मिला शव, हत्या की आशंका

इसके बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए सरकार से चंदा नहीं लिया जाएगा। अगर भक्तजन सहयोग देना चाहते हैं, वो दे सकते हैं। श्रीराम मंदिर निर्माण की तैयारियां चल रही है। दो महीने के अंदर ही निर्माण कार्य शुरू होगा।
यह भी पढ़ें

Meerut: पति ने पत्‍नी और आठ माह के बेटे का किया मर्डर, डेढ़ साल पहले हुई थी लव मैरिज



निर्माण तिथि को तिथि के बारे में संतों के साथ बैठक कर फैसला लिया जाएगा। मंदिर निर्माण के लिए शिलाएं रखी हुई हैं, बस उन्हें लगाना है। उन्होंने दोहराया कि श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन हो चुका है। अब कोई भूमि पूजन नहीं होगा।

Home / Mathura / दो महीने के अंदर ही शुरू हो जाएगा श्रीराम मंदिर निर्माण: महंत नृत्यगोपाल दास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो