scriptफिरौती की रकम के हुए बंदरबांट में घिरे SSP मथुरा शलभ माथुर हटाए गए | SSP Mathura Shlabh Mathur transferred | Patrika News
मथुरा

फिरौती की रकम के हुए बंदरबांट में घिरे SSP मथुरा शलभ माथुर हटाए गए

आईजी ए सतीश गणेश ने अपनी रिपोर्ट शासन को भेजी थी। इसके बाद से ही शलभ माथुर का जाना तय माना जा रहा था।

मथुराFeb 22, 2020 / 03:35 pm

अमित शर्मा

फिरौती की रकम के हुए बंदरबांट में घिरे SSP मथुरा शलभ माथुर हटाए गए

फिरौती की रकम के हुए बंदरबांट में घिरे SSP मथुरा शलभ माथुर हटाए गए

मथुरा। चिकित्सक अपहरण कांड घिरे मथुरा के एसएसपी का ट्रांसफर हो गया है। चिकित्सक अपहरण कांड में बरती गई लापरवही में आईजी आगरा जोन ए सतीश गणेश की जांच में एसएसपी से लेकर एसएचओ तक की भूमिका संदिग्ध बताई गई थी। आईजी ए सतीश गणेश ने अपनी रिपोर्ट शासन को भेजी थी। इसके बाद से ही शलभ माथुर का जाना तय माना जा रहा था।
यह भी पढ़ें

किसानों ने अमेरिका के राष्ट्रपति के सामने आत्मदाह करने का किया ऐलान, जानिए मामला

बता दें कि बीते वर्ष दिसंबर माह में मथुरा के एक डॉक्टर का अपहरण हो गया था। अपहरणकर्ताओं ने डॉक्टर के परिजनों से एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। परिजनों ने 52 लाख रुपये अपहरणकर्ताओं को देकर डॉक्टर को छुड़ा लिया था।
यह भी पढ़ें

CAA Protest एएमयू में भूख हड़ताल शुरू, राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा

डॉक्टर के पास जब बाकी पैसे देने के लिए अपहरणकर्ताओं ने संपर्क किया और दोबारा अपहरण की धमकी दी तो डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपहरणकर्ता को हिरासत में ले लिया था। आरोप है कि पुलिस ने फिरौती की रकम हड़प ली और बदमाश को छोड़ दिया था।
यह भी पढ़ें– Beauty Tip’s, हेयर कलर बढ़ाता है बालों की चमक, इस तरह लगाएं

मामला जब मीडिया में आया तो इस मामले की जांच एडीजी कानून व्यवस्था के निर्देश पर आगरा के आईजी रेंज को दी गई। उन्होंने 22 बिंदुओं पर एसएसपी से जवाब मांगा था। सूत्रों का कहना था कि एसएसपी का जवाब संतोषजनक नहीं था। आईजी ने इस मामले में एसएसपी के खिलाफ भी कार्रवाई की सिफारिश की थी।

Home / Mathura / फिरौती की रकम के हुए बंदरबांट में घिरे SSP मथुरा शलभ माथुर हटाए गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो