scriptखुद के पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी से बने संबंध, प्रेमी के साथ मिल कर पति को उतारा मौत के घाट | Wife Murdered Husband With Lover | Patrika News
मथुरा

खुद के पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी से बने संबंध, प्रेमी के साथ मिल कर पति को उतारा मौत के घाट

-राजेन्द्र की पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अन्य हत्यारोपी फरार-राजेन्द्र की हत्या के बाद अपने प्रेमी के साथ रहने की थी पत्नी की इच्छा-23 जून को गोली मार कर कर दी गई थी राजेन्द्र की हत्या

मथुराJun 28, 2019 / 08:04 pm

अमित शर्मा

Shalabh Mathur

खुद के पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी से बने संबंध, प्रेमी के साथ मिल कर पति को उतारा मौत के घाट

मथुरा। एनएच टू पर 23 जून को जैंत के पास युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान राजेन्द्र उर्फ राजू पुत्र शिवलाल निवासी ग्राम जरारा थाना सुरीर जनपद मथुरा हाल निवासी चन्द्रलोक कालोनी गोवर्धन चैराहा मथुरा के रुप में हुई थी। पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनका एक साथी अभी फरार है।
यह भी पढ़ें

घेर में सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

क्या है मामला

मृतक राजेन्द्र उर्फ राजू पुत्र शिवलाल की पत्नी के प्रेम सम्बन्ध आकाश पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी ग्राम नगला सरदार थाना सिकन्दराराऊ जनपद हाथरस से हो गये थे। आकाश का लम्बे समय से मृतक के घर आना जाना था। आकाश का जीजा मृतक के पट्रोल पम्प पर कर्मचारी है। इसी कारण आकाश का सुगमता से राजेन्द्र के घर आना जाना हो गया। मृतक की पत्नी व प्रेमी आकाश ने एक दूसरे के साथ जीने मरने का निर्णय लिया। मृतक राजेन्द्र उर्फ राजू के जीवित रहते यह सम्भव नहीं हो पा रहा था अतः राजेन्द्र की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर राजेन्द्र की हत्या की योजना बनायी।
यह भी पढ़ें

सिपाही को अज्ञात वाहन ने रौंदा, उपचार के लिए ले जाते वक्त दम तोड़ा

पत्नी ने बुलाया प्रेमी

योजना को आंजाम देने के लिए आकाश ने अपने दोस्त विकाश पुत्र द्रोणवीर निवासी ग्राम साहगण थाना अकराबाद जिला अलीगढ़ को भी सम्मलित कर लिया। 23 जून को मृतक की पत्नी ने सुबह फोन करके प्रेमी आकाश को सूचना दी कि आज राजेन्द्र मथुरा में अकेला रहेगा। आज इसकी हत्या करनी है। योजना के तहत आकाश अपने मित्र विकास के साथ मोटरसाइकिल से शाम को मथुरा आ गया। शराब के नशे में मृतक राजेन्द्र को ग्राम जैत के पास एनएच टू पर ले जाकर लघुशंका के बहाने से मोटरसाइकिल से उतारकर गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से दोनों फरार गये। जिसका सूचना मृतक की पत्नी को आकाश ने फोन से दी।
यह भी पढ़ें

प्रापर्टी डीलर का 25 हजार का इनामी हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

एक अन्य अभियुक्त फरार

मृतक की पत्नी ने योजना के तहत पति की तलाश का नाटक किया। पुलिस को इसी दौरान उस पर शक हो गया और इसी दिशा में जांच को आगे बढ़ाया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। पुलिस ने मृतक राजेन्द्र की पत्नी निवासी ग्राम जरारा थाना सुरीर जनपद मथुरा और उसके हाथरस निवासी प्रेमी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अभी हत्या में शामिल रहा अन्य अभियुक्त आकाश का मित्र विकास पुत्र द्रोणवीर निवासी ग्राम साहगण थाना अकराबाद अलीगढ़ फरार है जिसकी पुलिस तलास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो